तेजप्रताप-एेश्वर्या की शादी में टूटा था मंच-टूटे थे बर्तन, अब टूट की कगार पर रिश्ता

पटना.राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। तेजप्रताप यादव ने पटना के सिविल कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी दी है और कहा है कि मेरी पत्नी हाइ प्रोफाइल वाली है, मुझसे मैच नहीं करती और मैं उनके साथ घुट-घुटकर जीना नहीं चाहता। तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय का रिश्ता तलाक पर अाकर डगमगा गया है और इस मामले को लेकर हंगामा मचा है। तेजप्रताप और एेश्वर्या की शादी की बात करें तो वो भी काफी हंगामेदार रही थी। तेजप्रताप यादव की शादी में जयमाला के बाद मुख्य मंच की सीढ़ी टूट गई थी और फिर शादी में मेहमानों के बीच खाने को लेकर भगदड़ भी मच गई थी।
खाने को लेकर मचा था हंगामा, बर्तनों की मच गई थी लूट
तेजप्रताप की शादी वेटनरी ग्राउंड में आयोजित थी जिसमें शादी में आमंत्रित भीड़ खाना नहीं मिलने पर गुस्सा हो गई थी और भीड़ ने खाने के काउंटर पलट दिया था। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आयोजकों को लाठियां तक चलानी पड़ीं, जिस कारण वहां थोड़ी देर के लिए भगदड़ सा माहौल बन गया। हालात तब और बिगड़ गए जब कई लोग खाने का सामान ही उठाकर लेकर जाने लगे, तो कई लोग केटरर का बर्तन ही उठाकर भागने लगे। भीड़ ने वहां पर रखीं खाने की प्लेट तक को तोड़ दिया।
अनियंत्रित भीड़ ने वीआइपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे। पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा। कई मीडियाकर्मियों ने शिकायत की कि उनके साथ भी हाथपाई हुई और उनके उपकरणों को क्षति पहुंचायी गई। कैटरर ने कहा कि भीड़ ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट लीं।
मंच टूटने से कई लोग घायल
हादसे के दौरान मंच पर लालू यादव और उनके समधी चंद्रिका राय का पूरा परिवार मौजूद था। जयमाला के बाद वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए कई और लोग मंच पर चढ़ गए। अधिक भार होने की वजह से मंच का एक हिस्सा टूट कर गिर गया, जिसके बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया था। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने व्यवस्था को संभाल लिया, जिसके बाद आगे फिर से कार्यक्रम शुरू हो गया। हादसे में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मी अमरेश कुमार सिंह बुरी तरीके से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया था।
…. …..





Related News

  • क्या खेसारी खिसकाना चाहता है बाहुबली प्रभुनाथ सिंह की राजनीतिक जमीन!
  • तेजप्रताप-एेश्वर्या की शादी में टूटा था मंच-टूटे थे बर्तन, अब टूट की कगार पर रिश्ता
  • बिहारी लेखक को अब तक का सबसे बड़ा साहित्यिक सम्मान
  • बीच राह में फंसी हथुआ-भटनी रेलखंड परियोजना
  • बिहार के कडक आईएएस अफसर के के पाठक पर कोर्ट का डंडा
  • बेगूसराय में एससी एसटी कानून के खिलाफत में आया सवर्ण समाज
  • बिहार में मुखिया, उप मुखिया अब मंत्री केआदेश पर ही होंगे बर्खास्त
  • बिहार में बन रहा है 1161 करोड़ का खूबसूरत पुल
  • Leave a Reply

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com