शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब वैष्णो देवी की शरण में

पालकी में बैठ जयकारा लगाते पहुंचे मां के दरबार

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से सिवान के पूर्व सांसद रहे मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की एक तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में ओसामा पालकी में बैठे नजर आ रहे हैं। दरअसल ओसामा वैष्णो देवी मंदिर का दर्शन करने गए हैं। वहीं से उनकी तस्वीर वायरल हो रही है। फोटो में ओसामा शहाब के दोस्त भी दिख रहे हैं। बता दें कि मो. शहाबुद्दीन के निधन के बाद से ही ओसामा शराब सक्रिय हो गए हैं। अब उनकी मां वैष्णो देवी के प्रति आस्था दिखाती तस्वीर वायरल हो रही है।

बता दें कि सिवान के पूर्व सांसद रहे मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब दो दिन पहले शुक्रवार को माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे थे। इस दौरान मंदिर तक पहुंचने के लिए ओसामा शहाब ने पालकी का सहारा लिया। पालकी की सवारी करने के दौरान ओसामा के दोस्त भी उनके साथ दिख रहे हैं। दोस्तों के द्वारा ली गई तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई है। ओसामा के साथ कटरा में उनके मित्र राहुल कुमार उर्फ बूटी, राजद नेत्री लीलावती गिरी के पुत्र उज्जवल गिरी, सत्यम सिंह, सोनू सिंह, मार्केंडेय भी गए हैं।

हाल ही में हिना शहाब की तबीयत हुई थी खराब
बता दें कि हाल ही में मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत खराब हो गई थी। अस्वस्थ होने के बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हिना का हाल जानने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक तेजस्वी यादव और लोजपा सांसद चिराग पासवान समेत कई बड़े नेता अस्पताल पहुंचे थे। अभी हिना स्वस्थ होकर सिवान लौट गई हैं। ज्ञात हो कि इसी साल एक मई को सिवान के राजद सांसद मो. शहाबुद्दीन का दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में निधन हो गया था। काफी कोशिशों के बावजूद शहाबुद्दीन के स्वजन उनके शव को पटना नहीं ला सके थे। अंत में दिल्ली में ही शव को दफन किया गया था।






Related News

  • ‘जो शराब पीयेगा वो तो मरेगा ही, कोई नई बात नहीं है’
  • 25 साल की उम्र में 200 साल की अंग्रेजी हुकूमत को हिला देने वाले आदिवासी योद्धा थे बिरसा मुंडा
  • बुढ़ी काली मंदिर किशनगंज : कुंवारे लड़के-लड़की को करना होता है यहां ये काम
  • बिहार में जल्‍द शुरू होगा प्रोपर्टी सर्वे; एक-एक घर, मार्केट का बनेगा रिकार्ड
  • भारतीयता मनुष्‍य बनाने की है प्रक्रिया : प्रो. रजनीश कुमार शुक्‍ल
  • गोपालगंज की हर पंचायत में जन सहयोग से पुस्कालय खोलने की प्रशासन की सकारात्मक पहल
  • अनुकंपा नौकरी में दूसरी पत्नी के बेटे को भी मिल सकती है नौकरी, लेकिन यह है शर्त
  • भादो बाद होगा बिहार में नगर निकाय चुनाव
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com