बिहार की सड़कों पर नाच रही मौत, हर दिन हो रही मौत

acident in patna

हादसे के बाद जलाई गई वैन। पटना. रामकृष्णा नगर मोड़ के पास पिक अप वैन ने शनिवार सुबह एक बाइक चालक को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के खिलाफ गुस्साई भीड़ ने जमकर हंगामा मचाने के साथ ही पिक अप वैन को आग के हवाले कर दिया। करीब एक घंटे तक मुआवजे की मांग पर लोगों का हंगामा होता रहा, जिससे जाम लग गया और सैकड़ों वाहन फंस गए।

नवादा/छपरा/अररिया। बिहार के नवादा, सारण और अररिया जिलों में अलग-अलग सडक हादसों में आठ लोगों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गए। नवादा जिले के राजौली थाना अंतर्गत सिरदला गांव के समीप एक तेल टैंकर के अनियंत्रित होकर आज सडक किनारे एक खड्ड में गिर जाने से उस पर सवार तीन मजदूरों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गए। राजौली थाना प्रभारी संजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि अशोक राजवंशी (25), मनोज राजवंशी (35) एवं चमन मांझी (20) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि तेल टैंकर चालक शराब के नशे में वाहन चला रहा था जिससे वह नियंत्रण खो बैठा। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम और घायलों को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया है जिनमें से एक की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। अन्य दुर्घटना में सारण जिला के गरखा थाना अन्तर्गत पहाडपुर गांव के समीप आज सुबह दो मोटरसाईकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत मौके पर पर ही हो गई।
पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि मृतकों की तत्काल पहचान नहीं हो पायी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय छपरा स्थित सदर अस्पताल लाया जा रहा है। अररिया जिले के फारबिसगंज थाना अंतर्गत ढोलबज्जा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 पर बीती देर राज एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। फारबिसगंज थाना प्रभारी मुकेश कुमार शाह ने आज बताया कि प्रदीप कुमार वर्मा (30) और कृष्ण कुमार (28) की मौत हो गई। वे पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के लखीमपुर गांव के निवासी थे। उन्होंने बताया कि इस हादसे के बाद ट्रक चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला सदर अस्पताल भेज दिया है।






Related News

  • ‘जो शराब पीयेगा वो तो मरेगा ही, कोई नई बात नहीं है’
  • 25 साल की उम्र में 200 साल की अंग्रेजी हुकूमत को हिला देने वाले आदिवासी योद्धा थे बिरसा मुंडा
  • बुढ़ी काली मंदिर किशनगंज : कुंवारे लड़के-लड़की को करना होता है यहां ये काम
  • बिहार में जल्‍द शुरू होगा प्रोपर्टी सर्वे; एक-एक घर, मार्केट का बनेगा रिकार्ड
  • भारतीयता मनुष्‍य बनाने की है प्रक्रिया : प्रो. रजनीश कुमार शुक्‍ल
  • गोपालगंज की हर पंचायत में जन सहयोग से पुस्कालय खोलने की प्रशासन की सकारात्मक पहल
  • अनुकंपा नौकरी में दूसरी पत्नी के बेटे को भी मिल सकती है नौकरी, लेकिन यह है शर्त
  • भादो बाद होगा बिहार में नगर निकाय चुनाव
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com