बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!

बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव? निशाने पर ऐसी महिलाएं, जिनके पति हैं परदेसी

भागलपुर: बिहार में लगभग हर महीने एक अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तैरने लगता है। हाल ही में भागलपुर जिले से एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें चौंकाने वाली बात ये रही कि दो महिलाओं के साथ एक ही आदमी ने अवैध संबंध स्थापित किया और इसकी तस्वीरें प्रोफेशनल तरीके से अपने मोबाइल फोन में कैद की। महिलाओं की उम्र 35+ रही। दोनों के क्रमशः तीन और चार बच्चे भी हैं। वायरल वीडियो किसी पोर्न वीडियो से कम नहीं रहे, जो महिलाओं के पड़ोसियों के फोन तक भी जा पहुंचे। इधर, एक ही आदमी के साथ दोनों के अंतरंग होने के मामले में पुलिस को जानकारी मिली कि इनके पति परदेस में रहते हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि इस तरह के वीडियो वायरल हुए हो। उक्त मामला एमएमएस लीक से हटकर रहा। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या कोई पोर्न इंडस्ट्री बिहार में अपने पांव पसार रही है? एक ही आदमी का उम्रदराज महिलाओं के साथ सोना और फिर उस समय को फोन में कैद करने के पीछे की मंशा क्या रही? ये भी अपने आप में बड़ा सवाल है। ऐसी जानकारी मिली है कि इस तरह के कई वीडियो पोर्न साइटों पर अपलोड किए जाते हैं, जो इस काले धंधे की अवैध कमाई का जरिया बनते हैं। जाने अंजाने में महिलाएं इसपर ध्यान नहीं देती और वीडियो शूट कर लिए जाते हैं। उक्त मामले में आरोपी अभी तक फरार है। इधर मोहल्लेवालों ने महिलाओं को जमकर पीटा, वो तो गमीनत रही कि मौके पर पुलिस पहुंच गई।

जांच का विषय
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पोर्न साइट्स बैन को लेकर पहल की थी। इंटरनेट मीडिया पर अश्लील कंटेंट की भरमार के बीच इस तरह की घटनाओं में पुलिस और साइबर सेल को एक्टिव होने की जरूरत दिखाई देती है। हाल में नए तरीके का साइबर क्राइम भी सामने आया है। जिसमें पुरुषवर्ग फंसाया जा रहा है। आनलाइन हनी ट्रैप के इस मामले में फेक वीडियो काल के माध्यम से न्यूड लड़की पुरुषों के कपड़े उतरवा देती है, इसकी स्क्रीन रिकार्डिंग कर ब्लैकमेलिंग की जाती है। दोनों ही मामले निजता और सम्मान को लेकर संवेदनशील हैं।

एक्टिव नहीं है बिहार पुलिस
यहां ये भी बता दें कि बिहार में पुलिस इंटरनेट प्लेटफार्म पर एक्टिव नहीं है। कई वायरल वीडियो पर सवाल करने पर पुलिस अधिकारियों का जवाब, ‘अभी मामला संज्ञान में नहीं आया है, आपके माध्यम से पता चल रहा है’ ऐसा रहता है। फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम आदि प्लेटफार्म पर हर दिन क्राइम से जुड़े अनगिनत मामलों में बिहार पुलिस को लोगों द्वारा टैग या मेंशन भी किया जा रहा है लेकिन इनके ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिलती नहीं दिखाई देती। यही वजह है कि बिहार में फेक न्यूज का प्रसार भी तेजी के साथ होते आ रहा है। with thnaks from jagran






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com