तेजस्वी का साधु यादव पर तंज – दातून के चक्कर में वृक्ष मत उखाड़ दिहा लोग बुझा ता?

यादवपुर की सभा में तेजस्वी यादव ने किया गोपालगंज को चमकाने का वादा
 महागठबंधन से कांग्रेस के उम्मीदवार आसिफ गफूर के पक्ष में मतदान कर खुद को मुख्यमंत्री बनाने की अपील  
संवाददाता.  गोपागलंज. गोपालंज विधानसभा क्षेत्र के यादवपुर में महागठबंधन की आयोजित चुनावी सभा में तेजस्वी यादव ने हजारों लोगों के जनसमूह को संबोधित करते हुए अपने अलग अंदाज से लोगों को आसिफ गफूर के लिए मतदान कर भारी मतों से जीताने की अपील की. तेजस्वी यादव ने भोजपुरी हिंदी मिश्रित अपने भाषण से भीड में समा बांधा. उन्होंने कहा कि गोपालगंज हमारा गृह जिला हैं, गृह जिला होने के कारण सब लोग हमारे परिवार हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम अपने घर के हैं. एक जिला के हैं. फुलवरिया घर है और सेलार ननिहाल हैं. यह सब लोग जानते हैं. फुलवरिया का हाल देखिए हर सुविधा है, रेलवे स्टेशन है, अस्प्ताल और भी बहुत कुछ ही है. यदि गोपागगंज की जनता एकजुट होकर बहुमत देती हैं और हम मुख्यमंत्री बनते हैं तो गोपालगंज जिला को चमका देंगे जिससे कोई गोपालगंज आएगा तो यह जानेगा कि हमारा जिला कितना अच्छा है. तेजस्वी ने कहा कि आप लोग नया सोचते हैं धर्म जाति उठ कर राजनीति करते हैं.इस बार चुनाव जाति धर्म से उपर उठ कर विकास, बेरोजगारी, चिकित्सा,पलाायन के मुद्दे पर चुनाव हो रहा है. गोपालगंज के दियर का इलाका बाढ से सबसे ज्यादा प्रभावित रहा. लेकिन नीतीश कुमार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया

साधु यादव पर तंज, दातुन के चक्कर में वृक्ष न उखाडें
तेजस्वी यादव ने अपने मामा अनिरद्ध प्रसाद उर्फ साधु यादव पर तंज कसते हुए उनका बिना नाम लिये कहा कि आप लोग किसी कानफुकुवा के चक्कर में बंट मत जाना. लोग इधर से भी खाएंगे और उधर से भी खायें हैं. हम किसी का नाम नहीं लेंगे आपलोग समझते हैं और सब होशियार हैं. दातुन के चक्कर में पूरा वृक्ष मत उखाड देना. कोई कितना हवा पानी दे बंटना नहीं. कुछ लोग चुनाव आते ही जागरूक हो जाते हैं. बस उन्हें चुनाव लडना है. तेजस्वी यादव ने कहा कि आप लोग किसी के चक्कर में पडिएया मत, बटियेगा मत. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम दूरबीन लगाए हुए हैं. सरकार हम बनाने जा रहे हैं. लेकिन ऐसे लोगों पर भी नजर है. याद रहे पार्टी से कोई गद्दारी नहीं करेंगा. कांग्रेस से भी राजद ही लड रही है. गोपागलंज से आसिफ गफूर साहब नहीं हम चुनाव लड रहे ह़ैं. हम लोग सब चीज पर नजर रखे हैं. 

घोषणाओं की बौछार
तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद कैबिनेट में जो मेरा पहला काम होगा दस लाख युवाओं को रोजगार देंगे. यह काम कैबिनेट में बैठते ही पहली कलम से होगा. वृद्धा पेंशन चार सौ से एक हजार होगा. नौकरी के लिए परीक्षा का शुल्क माफ होगा.परीक्षा केंद्र तक पहुंचे का भाडा दिया जाएगा. सरकारी कर्मचारियों सिपाही जी लोगों को पुराना कानून लागू कर 50 साल में रिटायरमेंट वाली सिस्टम खत्म करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि जितने भी विकास मित्र, आंगनबाडी, स्वयं सहायता समूह, जीविका दीदी सबका वेतन दोगुना करेंगे. शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन दिया जाएगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि सब लोग एक जुट होकर रहे. न धर्म पर न जा​त पर, ए पारी नौकरी के नाम पर वोट पडी.






Related News

  • मोदी को कितनी टक्कर देगा विपक्ष का इंडिया
  • राजद व जदयू के 49 कार्यकर्ताओं को मिला एक-एक करोड़ का ‘अनुकंपा पैकेज’
  • डॉन आनंदमोहन की रिहाई, बिहार में दलित राजनीति और घड़ियाली आंसुओं की बाढ़
  • ‘नीतीश कुमार ही नहीं चाहते कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले, वे बस इस मुद्दे पर राजनीति करते हैं’
  • दाल-भात-चोखा खाकर सो रहे हैं तो बिहार कैसे सुधरेगा ?
  • जदयू की जंबो टीम, पिछड़ा और अति पिछड़ा पर दांव
  • भाजपा के लिए ‘वोट बाजार’ नहीं हैं जगदेव प्रसाद
  • नड्डा-धूमल-ठाकुर ने हिमाचल में बीजेपी की लुटिया कैसे डुबोई
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com