बिहार जीतने का गुरुमंत्र देंगे जेपी नड्डा

भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र देने आएंगे बिहार
पटना। चुनावी मैदान में फतह हासिल करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं को टिप्स देंगे। राजगीर में प्रस्तावित तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर के समापन समारोह में भाजपा अध्यक्ष 22 मार्च को बिहार आ सकते हैं। बिहार भाजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने का आमंत्रण भेजा है।
बिहार भाजपा के वरीय नेताओं के अनुसार राजगीर में तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर 20 मार्च को शुरू होगा। 22 मार्च को इसका समापन होना है। प्रशिक्षण शिविर के लिए राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने आने पर अपनी सहमति दे दी है। बिहार भाजपा प्रभारी सांसद भूपेन्द्र यादव भी शिविर में शामिल होंगे। इसी क्रम में पार्टी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी न्योता भेज है। इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को चुनावी मोड में लाने के लिए आयोजित हो रहे इस प्रशिक्षण शिविर का महत्व अधिक है। इस कारण उम्मीद जताई जा रही है कि भाजपा अध्यक्ष एक दिवसीय दौरे पर बिहार जरूर आएंगे।
वहीं, दूसरी ओर पार्टी ने प्रशिक्षण शिविर के लिए कार्यकर्ताओं को राजगीर तक ले जाने की तैयारी भी शुरू कर दी है। पार्टी के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों के साथ ही जिला व मंडलस्तरीय संगठन के सभी पदधारकों को इस शिविर में अनिवार्य रूप से बुलाया जाएगा। बूथ स्तरीय प्रभारी भी शिविर में मौजूद रहेंगे। पार्टी के मौजूदा और पूर्व सभी सांसद, विधायक, विधान पार्षद के अलावा पिछले साल विधानसभा चुनाव लड़ चुके प्रत्याशी भी शिविर में शामिल होंगे।
प्रदेश पदाधिकारियों की कमेटी जल्द
बिहार भाजपा की कमान संभाल रहे डॉ. संजय जायसवाल प्रदेश पदाधिकारियों की कमेटी बनाने में लगे हैं। मुख्यालय स्तर पर पार्टी के चार दर्जन नेताओं को प्रदेश पदाधिकारियों की टीम में शामिल किया जाना है। बताया गया कि चुनावी साल के कारण प्रदेश अध्यक्ष की कोशिश है कि वे कमेटी गठन करते समय सामाजिक समीकरण का ख्याल रखें। साथ ही पार्टी के कोर वोटर बैंक वालों की उपेक्षा भी नहीं हो, इसका भी ख्याल रखना है। वहीं, पार्टी के बड़े नेताओं के खास लोगों को भी कमेटी में जगह मिल जाए, इसका भी ध्यान रखा जा रहा है। पार्टी नेताओं के अनुसार सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर प्रदेश पदाधिकारियों की टीम बनाई जा रही है जो अंतिम चरण में है। प्रदेश पदाधिकारियों की टीम कभी भी घोषित की जा सकती है।






Related News

  • मोदी को कितनी टक्कर देगा विपक्ष का इंडिया
  • राजद व जदयू के 49 कार्यकर्ताओं को मिला एक-एक करोड़ का ‘अनुकंपा पैकेज’
  • डॉन आनंदमोहन की रिहाई, बिहार में दलित राजनीति और घड़ियाली आंसुओं की बाढ़
  • ‘नीतीश कुमार ही नहीं चाहते कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले, वे बस इस मुद्दे पर राजनीति करते हैं’
  • दाल-भात-चोखा खाकर सो रहे हैं तो बिहार कैसे सुधरेगा ?
  • जदयू की जंबो टीम, पिछड़ा और अति पिछड़ा पर दांव
  • भाजपा के लिए ‘वोट बाजार’ नहीं हैं जगदेव प्रसाद
  • नड्डा-धूमल-ठाकुर ने हिमाचल में बीजेपी की लुटिया कैसे डुबोई
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com