सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रैली में दहाड़े लालू, कहा- तेजस्वी बनेगा मुख्यमंत्री

भागलपुर. सीबीआई मुख्यालय में पेशी से ठीक पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बिहार के भागलपुर में ‘सृजन के दुर्जनों का विसर्जन’ रैली की। उन्होंने इस घोटाले के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जिम्मेदार बताया। लालू ने नीतीश को सत्ता का लालची बताते हुए तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा, ‘आज नहीं तो कल तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेगा। नीतीश कुमार कुमार की मर्जी से नहीं, गरीब, दलित और पिछड़ों के समर्थन से वह कुर्सी पर बैठेगा।’
बेनामी संपत्ति को लेकर मुकदमों का सामना कर रहे लालू यादव ने कहा, ‘मुझे तो 20 साल में मुकदमा लड़ने की आदत हो गई है। ये लोग मुझे डरा नहीं पाए तो बच्चों के पीछे पड़ गए। सीबीआई का हमारे खिलाफ इस्तेमाल किया गया।’ लालू ने यह भी बताया कि उन्होंने सीबीआई से पूछताछ की तारीख आगे बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि भागलपुर की इस रैली को रोकने के लिए ही उन्हें 11 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया।
नीतीश को किया गया ब्लैकमेल
राजद प्रमुख लालू ने कहा कि नीतीश कुमार गद्दी के लिए कुछ भी कर जाते हैं। बीजेपी वालों ने नीतीश को कहा कि सृजन घोटाला में उनका नाम सामने आ रहा है यदि साथ नहीं आए तो जेल जाना पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के नेताओं को इस घोटाले की पूरी जानकारी थी। ये लोग इसे दबाने में जुटे थे, लेकिन मीडिया ने उजागर कर दिया।
तेजस्वी ने कहा-सच्चाई उजाकर करने का प्रण लिया है
रैली को संबोधित करते हुए लालू के छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने कहा, हमने घोटाले की सच्चाई को उजागर करने का प्रण लिया है। हम सृजन के दुर्जनों का विसर्जन करेंगे। हम नीतीश कुमार, सुशील मोदी समेत गिरिराज सिंह जैसे घोटालेबाजों का विसर्जन करने आए हैं। उधर, लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने खुद को दुर्गा माता का शेर बताते हुए हुंकार भरी।






Related News

  • सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रैली में दहाड़े लालू, कहा- तेजस्वी बनेगा मुख्यमंत्री
  • बिहार की राजनीति में कौन है ‘कांग्रेस का विभिषण’
  • तेजस्वी के पास जवाब होता तो कुर्सी नहीं गंवानी पड़ती : सुशील
  • डीएम ने दिया सम्मान, तो मंत्री ने तोड़ी मर्यादा! डीएम की ही कुर्सी पर बैठ गए बिहार के श्रममंत्री!
  • घोटाले में नाम आने के बाद फरार है सुशील मोदी की बहन!
  • रवि किशन को दिल के करीब मानते हैं मनोज तिवारी
  • भोजपुरी में द्विअर्थी गानों से रंग जमाने वाले स्टॉर पवन सिंह भगवा गमछा ओढ़ कर बीजेपी में हुए शामिल
  • दो दिन लाशों के बीच रहे थे चौबे बाबा! पुलिस की लाठी खाकर महीनों अस्पताल में भी रहे
  • Comments are Closed