500 से 2000 रुपए में लड़कियों की बोली!

sex-racket-patnaसेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : भगदड़ में कई लड़कियां भागीं
पटना। 31 मार्च को पटना के मुन्नाचक से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। स्थानीय लोगों की ओर से इसकी शिकायत तो काफी समय से की जा रही थी, लेकिन पटना पुलिस इसे नजर अंदाज करते जा रही थी, लेकिन 30 मार्च की की रात बहादुरपुर में हुए बम विस्फोट के बाद कंकड़बाग पुलिस सक्रिय हुई और छापेमारी कर तीन ग्राहकों के साथ दो युवतियों को रंगे हाथों पकड़ लिया है।
भगदड़ का लाभ लेकर कुछ लड़के और लड़की भागने में भी सफल हो गए। पुलिस इनसे पूछताछ कर बम विस्फोट के मुख्य आरोपी तक पहुंचने का प्रयास करेगी। पकड़े गए ग्राहक ने पुलिस को बताया कि यहां पर संचालक की ओर से प्रति घंटा की दर से लड़की पहुंचाया जाता था। लड़की 500 से लेकर 2000 रुपए तक में यहां मिलते थे।
कंकड़बाग थानाक्षेत्र के मुन्नाचक मुहल्ले में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। मामले की सूचना पुलिस को हुई तो मंगलवार को अचानक छापेमारी की गई। छापेमारी की सूचना पर मौके पर भगदड़ मच गई।
जिस घर में सेक्स रैकेट चल रहा था वहां से कई युवक-युवतियां भागने लगें। इस बीच पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में तीन युवकों और दो युवतियों को हिरासत में ले लिया, जबकि कई फरार हो गए। यहां पर पांच सौ रुपए से दो हजार रुपए के बीच जिस्म की सौदेबाजी की जाती थी।गिरफ्तार किए गए लोगों ने बताया कि प्रति घंटे के हिसाब से इनसे पैसे लिए जाते थे।
3 लड़कियों से चलाती थी देह का धंधा
31 मार्च को सेक्स रैकेट के भंडाफोड होने के एक सप्ताह पहले पटना में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। चालीस वर्षीय पुष्पा अपने साथ तीन लड़कियों को रखती थी और उसी के सहारे वो अपना बिजनेस चलाती थी। हनुमान नगर के संजय नगर स्थित राम प्रवेश तिवारी के मकान में यह धंधा चल रहा था। पत्रकार नगर थाना पुलिस की मानें तो रेड कर वहां से संचालिका सहित तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से अश्लील सीडी, कंडोम और दवाएं बरामद हुई थी। पुलिस की गिरफ्त में आई तीनों लड़कियां हाजीपुर, बिहटा और फुलवारी की रहने वाली बताई गर्इं। सूत्रों की मानें तो इन लोगों के तार इन इलाकों में फैला है। जहां की लड़कियों को ये लोग इस धंधे में उतराते हैं। इसके लिए एजेंट का सहारा लेना पड़ता है। लड़कियों का पांच सौ से हजार रुपए के बीच दिया जाता था।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com