अमरेंद्र पांडे को भाजपा में जाने की अफवाह!

amrendra  pande papu pande kuchaykote mla goaplganj bihar jdu mlaभतीजे मुकेश पांडे ने फेसबुक पर सफाई देकर लगाया अटकलों पर विराम
बिहार कथा.कुचायकोट-गोपालगंज। गत दिनों कुचायकोट के जदयू के विधायक अमरेंद्र पांडे के भाजपा जाने की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। चर्चा फेसबुक पर एक व्यक्ति के दिए गए पोस्ट से फैली। पोस्ट में यह लिखा गया कि जल्द विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ पप्पू पांडे जल्द ही भाजपा ज्वाइन करने वाले हैं। अफवाह का आलम यह था कि जिले स्तर के भाजपा के कई वरिष्ठ नेता इस बात को लेकर कन्फ्यूजन में थे। एक दूसरे को कॉल कर सच पता लगाने में जुटे रहे। वहीं एक युवा भाजपा नेता बताया कि अमरेंद्र पांडे भाजपा में आ जाए तो कोई आश्चर्य नहीं होगा, क्योंकि अभी प्रदेश में भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है। चुनाव में पहले सत्ताधारी दल के कई दिग्गज भाजपा का दामन थमेंगे। वहीं एक अन्य सक्रिय कार्यकर्ता ने बताया कि पिछले कुछ दिनों अमरेंद्र पांडे ने दिल्ली में डेरा डाले हुए था, हो सकता है वहां वे भाजपा में प्रवेश के लिए पार्टी से संपर्क साधने की कोशिश की हो। फेसबुक के माध्यम से फैले इस अफवाह पर विराम तब लगा जब अमरेंद्र पांडे के भतीजे मुकेश पांडे ने उनके भाजपा ज्वाइन करने की बात का खंडन किया। तमाम अटकलों पर विराम तब लगा जब मुकेश सतीश पांडे ने 25 अगस्त को फेसबुक पर लिखा -कुछ बड़े बुजुर्ग बवूरा गए है,आजकल उनको पता नहीं कैसे-कैसे न्यूज मिल जाता है, अरे भइया हम उनको अच्छे से बता देना चाहते है। हम औरो की तरह दलबदलू नहीं है। हम शुरू से ही जदयू में थे है और रहेंगे और हमारी जीत होगी, ना की औरो की तरह पार्टी बदलते रहे, जहा पलड़ा भारी वही चल दिए। काम कराओ जनता की सुनो तभी उनके दिल में रहोगे,ना की पार्टी बदलने से।
…तो किस पार्टी में रहेंगे सुनील सिंह
राजद के जिला महासचिव इम्तियाज अल्ली भुट्टों कहते हैं कि भाजपा वाले कुछ भी अफवाह फैला सकते हैं। वे अफवाह फैलाने में माहिर हैं। भुट्टों का कहना है कि पूर्व विधानसभा पार्षद व जदयू नेता सुनील सिंह के भी भाजपा में जाने की अफवाह चल रही है। हालांकि भाजपा के दूसरे नेता दबी जुबान में यह भी कहते हैं कि पार्टी के कुछ सक्रिय नेता विधायक सुभाष सिंह का टिकट काटने का अभियान चला रहे हैं, वे चाहते हैं कि सुनील सिंह को भाजपा में लाकर सुबाष सिंह की जगह गोपालगंज से लड़ाया जाए। एक अन्य सूत्र का कहना है कि लालू यादव ने सुनील सिंह को गोपालगंज से विधानसभा चुनाव की तैयारी करने का संकेत दिया है।






Related News

  • मोदी को कितनी टक्कर देगा विपक्ष का इंडिया
  • राजद व जदयू के 49 कार्यकर्ताओं को मिला एक-एक करोड़ का ‘अनुकंपा पैकेज’
  • डॉन आनंदमोहन की रिहाई, बिहार में दलित राजनीति और घड़ियाली आंसुओं की बाढ़
  • ‘नीतीश कुमार ही नहीं चाहते कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले, वे बस इस मुद्दे पर राजनीति करते हैं’
  • दाल-भात-चोखा खाकर सो रहे हैं तो बिहार कैसे सुधरेगा ?
  • जदयू की जंबो टीम, पिछड़ा और अति पिछड़ा पर दांव
  • भाजपा के लिए ‘वोट बाजार’ नहीं हैं जगदेव प्रसाद
  • नड्डा-धूमल-ठाकुर ने हिमाचल में बीजेपी की लुटिया कैसे डुबोई
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com