रघुनाथ झा ने लालबत्ती दिलाने के नाम पर ब्लैकमेल कर वसूले थे दस लाख!

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव फिर एक नई मुसीबत से घिरते दिख रहे हैं। ताजा मामला बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के करीबी रहे बबलू पांडेय को पार्टी में शामिल कराने के लिए 10 लाख रुपये लेने का है। बबलू पांडेय के अनुसार लालू के इशारे पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा ने राजद में शामिल करवाने व लाल बत्‍ती दिलाने के नाम पर 10 लाख रुपये ले लिए। लेकिन, पार्टी में शामिल नहीं किया गया।

पार्टी में शामिल करने के नाम पर लिए 10 लाख 

बबलू पांडेय के अनुसार पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा ने उन्‍हें लाल बत्ती दिलाने का भरोसा दिलाकर पार्टी फंड में 10 लाख रुपये देने को कहा। रघुनाथ झा के कहने पर उनके ड्राइवर को रुपये दे दिए। साथ ही तीन महंगे मोबाइल सेट भी दिए। लेकिन, लाल बत्‍ती तो दूर, पार्टी भी ज्वाइन नहीं कराया।

फोन कर लालू यादव ने कही ये बात 

बबलू पांडेय ने बताया कि लालू ने उन्‍हें फोन कर कहा कि तुम अनंत सिंह के शूटर रहे हो, इसलिए तुमको पार्टी की सदस्यता नहीं दिलाया जायेगी। लालू ने कोई बात नहीं सुनी और फोन काट दिया। बबलू कहते हैं कि राजद में जगह नहीं मिलने पर जब उन्‍होंने रघुनाथ झा से 10 लाख रुपये वापस मांगे तो उन्‍होंने नहीं दिया। अब तो उन्‍होंने उनके बेटे ने फोन उठाना भी बंद कर दिया है। 
बबलू बोले, लालू से बातचीत का ऑडियो उपलब्‍ध 

बबलू ने बताया कि उनके पास लालू प्रसाद यादव से हुई बातचीत का ऑडियो उपलब्‍ध है। रघुनाथ झा के ड्राइवर ने फोन पर बातचीत में पैसे लेने की बात कही और गवाही देने की भी बात कबूल की। ड्राइवर का भी ऑडियो क्लिप उपलब्‍ध है।
लालू से वापस मांगे रुपये, दी मुकदमा की धमकी 

बबलू पांडेय ने अब अपने 10 लाख रुपये सीधे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मांगे हैं। उन्‍होंने चेतावनी दी है कि अगर उन्‍हें रुपये वापस नहीं मिले तो वे लालू प्रसाद यादव, रघुनाथ झा और चितरंजन गगन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर देंगे।






Related News

  • मोदी को कितनी टक्कर देगा विपक्ष का इंडिया
  • राजद व जदयू के 49 कार्यकर्ताओं को मिला एक-एक करोड़ का ‘अनुकंपा पैकेज’
  • डॉन आनंदमोहन की रिहाई, बिहार में दलित राजनीति और घड़ियाली आंसुओं की बाढ़
  • ‘नीतीश कुमार ही नहीं चाहते कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले, वे बस इस मुद्दे पर राजनीति करते हैं’
  • दाल-भात-चोखा खाकर सो रहे हैं तो बिहार कैसे सुधरेगा ?
  • जदयू की जंबो टीम, पिछड़ा और अति पिछड़ा पर दांव
  • भाजपा के लिए ‘वोट बाजार’ नहीं हैं जगदेव प्रसाद
  • नड्डा-धूमल-ठाकुर ने हिमाचल में बीजेपी की लुटिया कैसे डुबोई
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com