क्या मोदी सरकार ने नीतीश कुमार की भी करवाई है जासूसी!

कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष बोले, बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी अपनी जासूसी को लेकर हैं सशंकित

पटना.पेगासस साफ्टवेयर (Pegasus Spyware) के जरिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत अन्य के फोन टैपिंग का विवाद बढ़ता रहा है। बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डा. मदन मोहन झा (Dr Madan Mohan Jha) ने मोदी सरकार पर पेगासस की आड़ में निजता (Privacy) बेचने के आरोप लगाए है। कहा कि प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) सत्ता में बैठकर देश में तानाशाही लाना चाहते हैं। डॉ. झा बुधवार को पटना में प्रेस से बात कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि इसके विरोध में कांग्रेस के नेता राजभवन मार्च करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कि पेगासस स्‍पाईवेयर केवल देश की सरकारों और उनकी एजेंसियों को ही बेचा गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भी सशंकित हैं कि कहीं उनकी जासूसी तो नहीं की जा रही। डॉ. झा ने कहा कि नए आइटी मंत्री द्वारा देश को बरगलाया जा रहा है। जबकि पूर्व आइटी मंत्री ने स्वयं दो वर्ष पहले 121 लोगों की जासूसी की बात स्वीकार की थी।

विदेशी साफ्टवेयर की मदद लेना गलत या या नहीं ?
उन्होंने पीएम मोदी से पूछा है कि भारतीय सुरक्षा बल, न्यायपालिका, कैबिनेट मंत्री, विपक्ष के नेताओं, पत्रकारों की ताकझांक में विदेशी साफ्टवेयर की मदद लेना गलत है अथवा नहीं। राहुल गांधी के कार्यालय सहित अन्य प्रमुख लोगों की जासूसी करने के पीछे सरकार का मकसद क्या था। देश में लोग कोरोना में आक्सीजन की कमी से मर रही थी और सरकार साफ्टवेयर पर पैसा कर लोगों की जासूसी करा रही थी तो इसकी वजह क्या है।

कांग्रेस करेगी राजभवन मार्च
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के नेता गुरुवार को घटना के खिलाफ राजभवन मार्च करेंगे और राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपेंगे। प्रेस कांफ्रेंस में राजेश राठौड़, जया मिश्र, असित नाथ तिवारी, ज्ञान रंजन, युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन पटेल, स्नेहाशीष वर्धन पांडेय, सौरभ सिन्हा सहित अन्य नेता मौजूद रहे।






Related News

  • मोदी को कितनी टक्कर देगा विपक्ष का इंडिया
  • राजद व जदयू के 49 कार्यकर्ताओं को मिला एक-एक करोड़ का ‘अनुकंपा पैकेज’
  • डॉन आनंदमोहन की रिहाई, बिहार में दलित राजनीति और घड़ियाली आंसुओं की बाढ़
  • ‘नीतीश कुमार ही नहीं चाहते कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले, वे बस इस मुद्दे पर राजनीति करते हैं’
  • दाल-भात-चोखा खाकर सो रहे हैं तो बिहार कैसे सुधरेगा ?
  • जदयू की जंबो टीम, पिछड़ा और अति पिछड़ा पर दांव
  • भाजपा के लिए ‘वोट बाजार’ नहीं हैं जगदेव प्रसाद
  • नड्डा-धूमल-ठाकुर ने हिमाचल में बीजेपी की लुटिया कैसे डुबोई
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com