सुशील मोदी पर लालू के बेटे तेजस्वी का वार : सुशील अपने भाई की कंपनी की जांच के लिये प्रधानमंत्री से अनुरोध क्यों नहीं करते

बिहार कथा न्यूज नेटवर्क
पटना.  बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर अपने भाई राजकुमार मोदी की कम्पनी में बेनामी निवेश किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि वह निर्दोष हैं तो क्यों नहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कम्पनी में हुए बेनामी निवेश की जांच के लिये पत्र लिखतें हैं। श्री यादव ने आज यहां कहा कि श्री मोदी स्वयं साधु होने का ढोंग रचकर नैतिकता और ईमानदारी का ढोल पीटते फरते हैं लेकिन उनके ऊपर लगे आरोपों पर जवाब देने की बजाय अज्ञानता की मोटी चादर तान कर सोये रहते हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने श्री मोदी पर उनके भाई की कम्पनी में बेनामी निवेश और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया है लेकिन अब तक उन्होंने इसका कोई जवाब नही दिया। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री मोदी यदि वास्तव में पाक-साफ हैं तो क्यों नहीं वह प्रधानमंत्री श्री मोद को अपने भाई आर. के. मोदी की कम्पनी में बेनामी निवेश और मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कराये जाने के लिये पत्र लिखकर अनुरोध करते हैं। उन्होंने पूछा कि क्या यह सही नहीं है कि श्री आर. के. मोदी , भाजपा नेता श्री मोदी के सगे भाई हैं। उन्होंने कहा कि इतने कम समय में मोदी परिवार ने हजारों करोड़ रुपये की सम्पत्ति कैसे अर्जित कर ली।
श्री यादव ने कहा कि ललित छाछवरिया जैसे मनी लॉन्ड्रिंग के बेताज बादशाह का श्री मोदी के भाई की कम्पनी से क्या लेना-देना है। उन्होंने यह भी पूछा कि आर . के. मोदी के ललित छाछवरिया से व्यावसायिक संबंध हैं कि नहीं। उन्होंने कहा कि श्री मोदी को इन सवालों का जवाब बिना देरी किये देना चाहिए। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार राजद ने प्रेस कांफ्रेंस में दिखाये गये वीडियो में लोगों को साफ-साफ बताया  था कि श्री मोदी के भाई आर. के. मोदी की कम्पनी के प्रोजेक्ट आशियाना मलबेरी, गुड़गांव के सेल्स मैनेजर अंकित मोदी ने स्पष्ट रूप से इस कम्पनी को भाजपा नेता श्री मोदी से जुड़ा बताया। उन्होंने कहा कि श्री मोदी क्यों नहीं अपने भाई पर इसके लिये मानहानि का मुकदमा दर्ज कराते हैं।  श्री यादव ने कहा कि दूसरों के पंजीकरण किये हुए कानूनी, वैद्य, हर प्रक्रिया की कसौटी पर कसे जन सामान्य के लिये उपलब्ध सम्पत्ति की जानकारी को घोटाला बनाकर पेश करने वाले श्री मोदी अपने ऊपर लगे आरोपों पर स्पष्टीकरण देने की हिम्मत क्यों नहीं जुटाते। उन्होंने कहा कि अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते वक्त श्री मोदी की जुबान बंद क्यों हो जाती है।






Related News

  • मोदी को कितनी टक्कर देगा विपक्ष का इंडिया
  • राजद व जदयू के 49 कार्यकर्ताओं को मिला एक-एक करोड़ का ‘अनुकंपा पैकेज’
  • डॉन आनंदमोहन की रिहाई, बिहार में दलित राजनीति और घड़ियाली आंसुओं की बाढ़
  • ‘नीतीश कुमार ही नहीं चाहते कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले, वे बस इस मुद्दे पर राजनीति करते हैं’
  • दाल-भात-चोखा खाकर सो रहे हैं तो बिहार कैसे सुधरेगा ?
  • जदयू की जंबो टीम, पिछड़ा और अति पिछड़ा पर दांव
  • भाजपा के लिए ‘वोट बाजार’ नहीं हैं जगदेव प्रसाद
  • नड्डा-धूमल-ठाकुर ने हिमाचल में बीजेपी की लुटिया कैसे डुबोई
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com