एसपी ने किया दुर्व्यवहार, तो दरोगा ने खुद को मारी गोली!

police sucideबक्सर। बिहार के बक्सर जिले के राजपुर थाना प्रभारी सुशील कुमार यादव ने शनिवार अहले सुबह अपने सर्विस रिवाल्वर से स्वयं को गोली मार आत्महत्या कर ली। वहीं कुछ विभागीय सूत्रों का कहना है कि पुलिस अधीक्षक ने सबके सामने सुशील का डांटा था। इसको लेकर वह दु:खी थे।
पुलिस उपाधीक्षक सुनील कुमार ने बताया राजपुर थाना प्रभारी सुशील कुमार यादव (40) ने आज अहले सुबह थाना परिसर में स्थित अपने आवास में अपने सर्विस रिवाल्वर से अपनी कनपट्टि में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि गोली लगने के बाद यादव को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही बक्सर जिलाधिकारी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने घटनास्थल का मुआयना किया। सुशील के आत्महत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच के लिए जिलाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि अपनी सरकारी सेवा को लेकर पिछले कुछ दिनों से तनावग्रस्त थे।

एसपी ने किया था दुर्व्यवहार
पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह ने कहा कि एसपी ने क्राइम बैठक में थानाध्यक्ष से दुर्व्यवहार किया था। एसपी के दबाव के कारण थानाध्यक्ष ने आत्महत्या की है। इस घटना की जांच होने चाहिए। एसपी पर हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए और परिजनों को मुआवजा मिलना चाहिए।
सदर अस्पताल पहुंचे परिजन
घटना की जानकारी मिलने के बाद दारोगा के पिता और बहनोई सदर अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। दारोगा के पिता ने कहा कि दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो।
अगर एसपी दोषी होंगे तो होगी कार्रवाई
घटना के बाद डीआईजी मो. रहमान बक्सर पहुंचे। पोस्टमॉर्टम हाउस में जाकर इंस्पेक्टर के शव का निरीक्षण किया। डीआईजी ने कहा कि पूरे मामले की जांच होगी। अगर एसपी दोषी पाये गए तो उनपर कार्रवाई होगी। पूरे मामले की जांच होगी।
नाराज लोगों ने किया सड़क जाम
राजपुर दारोगा के खुदकुशी से नाराज लोगों ने बक्सर अस्पताल के सामने बक्सर-चौसा सड़क को घंटों जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते रहे। बाद में डीएम ने जाम कर रहे लोगों को समझाया और दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर लोगों ने हटाया।





Related News

  • मोदी को कितनी टक्कर देगा विपक्ष का इंडिया
  • राजद व जदयू के 49 कार्यकर्ताओं को मिला एक-एक करोड़ का ‘अनुकंपा पैकेज’
  • डॉन आनंदमोहन की रिहाई, बिहार में दलित राजनीति और घड़ियाली आंसुओं की बाढ़
  • ‘नीतीश कुमार ही नहीं चाहते कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले, वे बस इस मुद्दे पर राजनीति करते हैं’
  • दाल-भात-चोखा खाकर सो रहे हैं तो बिहार कैसे सुधरेगा ?
  • जदयू की जंबो टीम, पिछड़ा और अति पिछड़ा पर दांव
  • भाजपा के लिए ‘वोट बाजार’ नहीं हैं जगदेव प्रसाद
  • नड्डा-धूमल-ठाकुर ने हिमाचल में बीजेपी की लुटिया कैसे डुबोई
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com