डीआइजी अॉफिस के सामने क्लर्क को मारी गोली, नहीं मरा तो गला रेतने की कोशिश

गंभीर हालत में पटना रेफर
मुजफ्फरपुर. biharkatha.com . शहर का सबसे सुरक्षित जोन कहे जाने वाले समाहरणालय परिसर इलाके की सुरक्षा व्यवस्था की एक बार फिर पोल खुल गई। कलेक्ट्रेट से सटे डीआइजी ऑफिस के समीप शुक्रवार की शाम अपराधियों ने डीटीओ दफ्तर के कर्मी सत्येंद्र कुमार सिंह को गोली मार दी। इतना ही नहीं गोली मारने के बाद अपराधियों ने उनके शरीर पर चाकू से कई वार किए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले शाम का वक्त होने के कारण लोग जबतक समझ पाते तबतक देर हो चुकी थी।खून से लथपथ पड़े दफ्तर कर्मी को लोगो ने दरभंगा अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी तुरत चिकित्सकों ने उनका इलाज शुरु किया लेकिन उनकी स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें दरभंगा अस्पताल से पटना अस्पताल में रेफर कर दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।
क्या है घटनाक्रम
बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की शाम सवा 6 बजे कलेक्ट्रेट परिसर स्थित डीआईजी व कमिश्नर कार्यालय के ठीक सामने डीटीओ ऑफिस के क्लर्क सत्येन्द्र कुमार सिंह दफ्तर से निकलकर बुलेट से अपने घर दाउदपुर कोठी जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। एक गोली उनकी पीठ में लगी, जिससे वह गिर गए। उनका पैर बुलेट में फंस गया, जिसके कारण वह भाग नहीं सके। इसके बाद अपराधियों ने उनके चेहरे समेत शरीर की कई जगहों पर चाकू से वार किए। गर्दन को भी रेतने का प्रयास किया। खून से लथपथ हालत में वह मदद को चिल्लाने लगे, जिस पर समाहरणालय की तरफ से अफसर व कुछ लोग दौड़े। लेकिन, बाइक सवार तीन बदमाश मौके से भाग निकले।
घटना की सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी धर्मेंद्र सिंह, एसएसपी विवेक कुमार, सिटी एसपी आनंद कुमार व नगर डीएसपी आशीष आनंद ने मौके पर पहुंचकर जांच की। ब्रह्मपुरा के एक निजी क्लीनिक में घायल कर्मी का इलाज कराया जा रहा है। प्रारंभिक जांच में घटना के पीछे कई तरह की बात सामने आ रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच करने में जुटी है। घायल कर्मी से पूछताछ कर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। एसएसपी विवेक कुमार ने कहा, अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सिटी एसपी व नगर डीएसपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है। विभिन्न जगहों पर छापेमारी चल रही है। आरोपी शीघ्र पकड़े जाएंगे।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com