बेटी की दहेज के लिए बाप ने लूटा बैंक

bhagalpur
सत्य प्रकाश
भागलपुर. बेटी की शादी के लिए दहेज देने में सालों से जमा किए गए पैसे कम पड़ जाते हैं, कई बार तो जमीन तक बेचने की नौबत आ जाती है। बिहार के भागलपुर जिले के एक बाप को भी बेटी की शादी के लिए दहेज के पैसे जुटाने थे। दहेज के लिए पैसा नहीं जुटने पर उसने बैंक को ही लूट लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
बिहार ग्रामीण बैंक के मुख्य शाखा से लूटे गए 50 लाख रुपए में पुलिस ने 6 लाख 3 हजार रुपए बरामद कर लिया है। लूट की रकम में यह सावा फीसदी से भी कम है। शातिर कन्हैया यादव ने अपने साथियों के साथ डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने कन्हैया का खून से सना शर्ट भी बरामद कर लिया है जो घटना के समय कैशियर जय शेखर को पीट कर घायल करने के बाद उसका खून शर्ट में लग गया था। शर्ट को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। घटना में शामिल सत्तन यादव और लूट की रकम रखने वाले कन्हैया की बेटी रुची देवी, दिलीप यादव एवं विपीन यादव को गिरफ्तार किया है। कन्हैया ने अपनी बेटी की शादी में दहेज के लिए डकैती की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस गिरफ्त से कन्हैया और उसके अन्य साथी फरार हैं। एसएसपी ने दावा किया है कि जल्द ही लूट की रकम को बरामद कर लिया जाएगा।
राघोपुर (मधुसूदनपुर) निवासी शातिर कन्हैया यादव ने साथी सनोज यादव, रतन यादव, सत्तन यादव, एवं 5 अन्य साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसंधान व गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ में पता चला कि कन्हैया यादव अपनी बेटी की रामचन्द्रपुर गांव के रुदल यादव के छोटे से तय कर चुका था। डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद कन्हैया ने सीधे रामचन्द्रपुर गांव पहुंचा और दहेज में 4 लाख 80 हजार रुपए रुदल यादव को दे दिया। गोराडीह थाना क्षेत्र के डंडाबाजार से रुची देवी, भयगांव से सत्तन यादव तथा रामचन्द्रपुर से दिलीप यादव व विपीन यादव को गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी ने बताया कि फरार कन्हैया यादव, रतना यादव औैर सत्तन यादव की सूचना देने वालों को उचित इनाम दिया जाएगा। साथ ही सूचना देने वालों का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा। तीनों पर सरकारी इनाम घोषित करने के लिए एसटीएफ के आईजी को फोटो भेजा जा रहा है।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com