सिवान के DM रहे आईएएस की जिस डॉक्टर लड़की से होने वाली थी शादी, उसने छत से कूद कर दी जान

पटना/नई दिल्ली। बिहार में आईएएस अफसर महेंद्र कुमार से जिस लड़की की शादी होने वाली थी, उसने एक अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. घटना पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. महेंद्र कुमार अभी खगड़िया से DM हैं, इससे पहले सिवान के DM थे। मृतका रिटायर्ड आईजी की बेटी थी. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. सेवानिवृत्त आईजी और पटना के पटेलनगर निवासी उमाशंकर सुधांशु की पुत्री स्निग्धा पेशे से चिकित्सक थीं. उनकी शादी बिहार के किशनगंज के जिलाधिकारी महेंद्र कुमार से 10 दिसंबर को होनी थी. आठ दिसंबर को तिलक समारोह भी हुआ था. मगर शादी से एक दिन पहले नौ दिसंबर को ही स्निग्धा ने आत्महत्या कर ली. पटना के एसएसपी मनु महाराज ने आशंका

BiharKatha.Com

जताई की पहले से योजना बनाकर स्निग्धा ने आत्महत्या की. उन्होंने कहा कि वे जिस वाहन से पटेलनगर से कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित उक्त अपार्टमेंट सुबह पहुंची थीं, उसके चालक ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह पूर्व में भी यहां रेकी करने आई थीं.
पुलिस मामले की हर पहलू से छानबीन कर रही है. स्निग्धा 12 वीं मंजिल पर किसी से मिलने चली गयी थीं. पुलिस ने उक्त अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से कुर्सी व स्टूल बरामद किया है. जिस पर चढ़कर स्निग्धा ने छत से छलांग लगायी थी. छत की बाउंड्री ऊंची होने के कारण कुर्सी पर स्टूल रखा गया ताकि कूदने में आसानी हो. स्निग्धा की इन तैयारियों से ऐसा प्रतीत होता है कि वह पूरी सोची-समझी रणनीति के तहत आत्महत्या करने के लिए वहां पहुंची थीं. हालांकि, पुलिस को अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.बताया जाता है कि रिटायर्ड आईजी रोहतास के दिनारा रहने वाले हैं. उनके बड़े दामाद आईएएस धर्मेंद्र सिंह पटना सचिवालय में तैनात हैं.






Related News

  • पटना में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में व्यवसायी को गोलियो से भून डाला
  • सीवान : 20 लाख रंगदारी नहीं देने पर सिर और आंख में मारी गोली
  • सिवान के DM रहे आईएएस की जिस डॉक्टर लड़की से होने वाली थी शादी, उसने छत से कूद कर दी जान
  • पप्पू यादव भी पडे पप्पू पांडे के पीछे, कार्रवाई नहीं होने पर बिहार बंद कराने की चेतावनी
  • भोरे में सड़क बना रही कंपनी के ठेकेदार ने युवक को मारी गोली
  • सेक्स पावर के लिए नरमुंड कंकाल की तस्करी!
  • गजब! जिस महिला की हत्या में पति और सास-ससुर को भेजा जेल वो मिली जिंदा
  • पति को छोड़ प्रेमी से कर ली शादी, फिर रोते हुए कही…
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com