पति को छोड़ प्रेमी से कर ली शादी, फिर रोते हुए कही…

वैशाली। अजब प्यार की गजब कहानी सामने आई है। एक महिला को शादी के सात साल बाद एक विवाहित पुरुष से प्यार हो गया तो उसने पति को छोड़कर प्रेमी के संग शादी रचा ली। लेकिन डेढ़ महीने बाद ही फिर से पति के पास जाने की जिद करने लगी।  मामला वैशाली जिले के बिदुपुर थाना के चकौसन बाजार की है जहां एक दुकान में काम करने वाली दो बच्चे की मां को शादी के सात साल बाद एक दूसरे विवाहित पुरुष से प्यार हो गया। दोनों ने अपना घर परिवार छोड़कर कोर्ट में शादी कर ली। लेकिन, शादी के लगभग डेढ़ माह बाद ही महिला फिर पहले पति के पास जाने को परेशान हो गयी।  इस मामले को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधि, महिला का दूसरा पति और खुद विवाहिता ने थाने में पहुंचकर फरियाद की। इस अजब प्यार की गजब कहानी का पता चलते ही थाना परिसर में पूरे दिन लोगों का मेला लगा रहा। मिली जानकारी के अनुसार देसरी थाना के बिलट चौक स्थित पानापुर रघुनाथ गांव निवासी जवाहर शर्मा की पुत्री मधु कुमारी की शादी गत 30 नवम्बर 2011 को बिदुपुर थाना के मनियारपुर निवासी कपिलदेव शर्मा के साथ हुई थी। उसने एक बेटे और एक बेटी को जन्म दिया। इसी बीच परिवार की आर्थिक तंगी को देख कर मधु कुमारी चकौसन बाजार स्थित न्यू नीलकमल नामक प्रतिष्ठान में कार्य करने लगी। इसी दौरान पड़ोस के एक दुकानदार मोहम्मद सफीक जुड़ावनपुर निवासी जो पूर्व से विवाहित है, से उसे प्रेम हो गया। दोनो ने कोर्ट में शादी भी कर ली गई।
मधु से शबनम खातून भी बनी
मधु कुमारी ने अपना नाम बदल कर मधु कुमारी उर्फ शबनम खातून कर लिया। इसी बीच किसी बात को लेकर मधु कुमारी उर्फ शबनम खातून का अपने दूसरे पति से तकरार हो गया। इसके बाद फिर मधु पहले पति के यहां जाने लगी। इस पर वर्तमान पति मोहम्मद सफीक द्वारा स्थानीय लोगों के साथ बिदुपुर थाना में शिकायत की गई। थाने से स्थानीय स्तर पर मामले को सुलझाने को कहा गया।
थाने में हुई ऐसे सुलह
स्थानीय स्तर पर पंचायत कर मधु से यह लिखाया गया कि वह स्वेच्छा से पहले पति के यहां जाना चाहती है, उसे छोड़ा गया। इस घटना को लेकर पूरे दिन थाना परिसर में गहमा-गहमी बनी रही।
इनपुट साभार जागरण डॉटकॉम





Related News

  • नितिश को निपटाने केंद्र के गुप्त भेदिए तो नहीं गुप्तेश्वर!
  • यह है गोपालगंज में किडनैप के बाद एक करोड की फिरौती मांगने और छात्र के मर्डर की असली कहानी
  • मुजफ्फरपुर कांड: आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने दो लड़कियों से कराई थी बच्ची की हत्या
  • सिवान के पत्रकार राजदेव हत्याकांड: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन समेत आठ पर आरोप तय
  • एक हप्ते से गायब बच्चे पुलिस खोजने में नाकाम, पोखरा में उतराई दोनों की लाश
  • हथुआ में हथियार के बल पर 4 लाख की लूट
  • आईआरसीटीसी घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव को मिली अंतरिम जमानत
  • पटना में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में व्यवसायी को गोलियो से भून डाला
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com