बिहारी होने पर फिर शरमाइए! अब अररिया में नाबालिग लड़की का सिर मुंडवाकर नग्न घुमाया

अररिया. बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध और अत्याचार कब रुकेंगे, इस सवाल से बिहार की सरकार भी परेशान है। अभी कुछ दिन पहले ही भोजपुर जिले के बिहिया से एक शर्मनाक मामला सामने आया था, अब अररिया से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, यहां एक लड़की को ना सिर्फ बेइज्जत किया गया, बल्कि हैवानियत की हद पार करने वाली तस्वीर सामने आई है। मामला उजागर होने के बाद इलाके के पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच की बात कह रही है।
यह है मामला 
बताया जा रहा है कि अररिया के जोकीहाट में दबंगों ने नाबालिग लड़की का सिर मुंंडवा कर बिना कपड़ों के उसे घुमाया। इतना ही नहीं हैवानों ने इस युवती के स्तन काटने की भी कोशिश की। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दो दिन पहले किशोरी अपने घर में अकेली थी, जिसके बाद एक पुराने मामले में बदला लेने के लिये पड़ोसी युवकों ने ही लड़की के साथ ऐसा घिनौना काम किया।
दो दिन पहले किशोरी अपने घर में अकेली थी, इस बात की जानकारी पड़ोस के युवकों को लग गई। पड़ोसी एक पुराने मामले को लेकर युवती के परिवार से बदला लेना चाहता था, जिसके बाद युवक लड़की के घर में घुस गये, पहले युवती के बाल को मुंडवाया, फिर उसके कपड़े फाड़ दिये, विरोध करने पर उसकी पिटाई की। कपड़े उतारने के बाद दबंगों ने नग्न अवस्था में युवती को खुले आंगन में घुमाया।
महिला थाने में शिकायत दर्ज
लड़की किसी तरह से दबंगों से जान बचाकर भागी और बाहर निकलकर जोर-जोर से चिल्लाने लगी, जिसके बाद कुछ लोगों ने उसकी मदद की। पीड़िता की मां ने इस मामले को लेकर महिला थाने में लिखित शिकायत दी है, बिहार पुलिस ने मामले में 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरु कर दी गई है, पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।
बिहिया में भी हुई थी ऐसी घटना
विदित हो कि बीते महीने भोजपुर जिले के बिहिया में एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां महिला के पूरे कपड़े उतार कर खुले सड़क पर घुमाया गया था, इस दौरान सैकड़ों लोग तमाशबीन बने खड़े थे, इस घटना के बाद नीतीश सरकार की खूब किरकिरी हुई थी.





Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com