बिहार में मर्डर के बाद बवाल : भीड़ ने युवती को नंगे घुमाया

विमलेश साह का मर्डर कर फेंक दी गई थी लाश
भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया में एक छात्र की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंके जाने से आक्रोशित लोगों ने सोमवार को जमकर उपद्रव मचाया। बिहियां नगर के रेड लाईट एरिया इलाके की दुकानों में जमकर लूटपाट, तोडफ़ोड़ व आगजनी की गई। भीड़ ने एक युवती को निर्वस्‍त्र कर बाजार में घुमाया। स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी।
मिली जानकारी के अनुसार भोजपुर के बिहिया में सोमवार की सुबह एक छात्र की हत्या कर फेंका गया शव रेलवे ट्रैक पर मिला। मृत छात्र विमलेश साह (17 वर्ष) शाहपुर थाना के दामोदरपुर गांव निवासी गणेश साह का पुत्र था। परिजनों का आरोप है कि हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक की तरफ फेंका गया है।
रेड लाईट एरिया में मिली लाश, पुलिस मूकदर्शक
विमलेश रविवार को कौशल विकास केंद्र में प्रशिक्षण के लिए नामांकन को लेकर आरा गया था। आरा से उसकी परिजनों की बात भी हुई थी। उसके बाद सोमवार को अचानक बिहिया के रेड लाईट एरिया इलाके में उसका शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। जिसके बाद परिजन समेत ग्रामीण हत्या किए जाने संबंधी आरोप लगाकर सड़क पर उतर गए। उन्होंने रेड लाइट एरिया में जमकर पथराव, आगजनी व तोड़फोड़ की। वहां चांद भवन के सामने रखी एक बाइक एवं साइकिल सहित आधा दर्जन दुकानों को आग के हवाले कर दिया। उपद्रवियों ने पटना की ओर जा रही दानापुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस तथा ईएमयू ट्रेन सहित अन्य ट्रेनों को भी निशाना बनाया और पथराव किए। इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही।
हद तो तब हो गई जब उपद्रवियों ने एक थिएटर की मालकिन को घर से निकाला और निर्वस्‍त्र कर पिटाई करते हुए बाजार में खुलेआम घुमाया। घटना पुलिस की मौजूदगी में हुई। पुलिस ने बाद में उसे भीड़ से बचाकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा।मौके पर पहुुंची बिहिया पुलिस पर भी आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस को स्थिति पर काबू पाने के लिए करीब 19 राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी। गौरतलब है कि आरा में तीन दिनों के अंदर तीसरी बार पुलिस को गोली चलानी पड़ी है।
पुलिस छावनी में तब्‍दील इलाका
घटना स्‍थल पर भोजपुर एसपी अवकाश कुमार एवं जगदीशपुर एएसपी मंजित कैंप करते रहे। फिलहाल, घटना स्‍थल पर चार थानों की पुलिस कैंप कर रही है। जिला मुख्यालय से भी एक कंपनी पुलिस फोर्स बिहिया भेजा गया है। इधर एसपी ने बताया कि हालात पर काबू पा लिया गया है। घटना को लेकर लापरवाही बरतने वाले पुलिस अफसरों पर कार्रवाई की जायेगी। (साभार, जागरण डॉटकॉम)






Related News

  • मुखिया पति के मर्डर पर आक्रोशित हुए हथुआ प्रखंड के जनप्रतिनिधि
  • गोपालगंज : तीन साल पहले भी उपेंद्र सिंह को मारी थी गोली, तब बच गए थे
  • सीवान : मुंह मेंं बम रख आत्महत्या
  • बिहारी होने पर फिर शरमाइए! अब अररिया में नाबालिग लड़की का सिर मुंडवाकर नग्न घुमाया
  • सीतामढ़ी कोर्ट परिसर में अंधाधुंध फायरिंग, गैंगस्टर संतोष झा को गोलियों से भूना
  • बिहार का ऐसा मास्टर, तीन साल तक छात्रा का यौन शोषण, रुपए नहीं मिले तो वीडियो किया वायरल
  • हथुआ में पेड लगाने को लेकर गोलीबारी
  • बिहार में मर्डर के बाद बवाल : भीड़ ने युवती को नंगे घुमाया
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com