गोपालगंज : डॉ. सुमन के यहां डकैती डालने वालों का पुलिस ने बनाया स्कैच, जिले से गायब युवाओं की भी पडताल तेज

गोपालगंज। शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. आलोक कुमार सुमन के घर 35 लाख की डकैती मामले में अब पुलिस की जांच की दिशा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे बढ़ने लगी है। सीसीटीवी फुटेज में घटना की कैद तस्वीरों के आधार पर अब पुलिस डकैतों का स्क्रेच तैयार कर उनकी पहचान में जुट गई है। पुलिस डकैती की घटना के बाद अचानक शहर से गायब हुए युवकों के बारे में भी पता लगाने में जुटी है। इसी बीच शनिवार को भी पुलिस ने चिकित्सक के घर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल किया। इस दौरान पुलिस ने चिकित्सक के घर काम करने वाले सभी लोगों से अलग अलग पूछताछ किया।ज्ञात हो कि मंगलवार की रात शहर के थावे रोड़ स्थित प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. आलोक कुमार सुमन तथा उनके भाई चिकित्सक डॉ. अमर कुमार के घर में डकैत बांस की सीढ़ी लगाकर घुस गए थे। डकैतों ने चिकित्सक तथा उनके परिवार के सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बनाकर 35 लाख की संपत्ति लूट लिया। इस घटना के बाद पुलिस डकैतों की टोह में लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। लेकिन उनके बारे में पुलिस को अब तक कोई महत्वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लग सका है। जिसे देखते हुए पुलिस अब अपनी जांच की दिशा सीसीटीवी फुटेज में कैदी घटना की तस्वीर के आधार पर अपनी जांच की दिशा आगे बढ़ा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने घटना में शामिल कुछ डकैतों का स्क्रेच बना लिया है। सूत्र बताते हैं कि अब पुलिस स्क्रेच के आधार पर डकैती की पहचान करने में जुट गई है। इसके साथ ही पुलिस घटना के बाद शहर से अचानक लापता हुए युवकों के बारे में भी खोज खबर ले रही है। इस बीच पुलिस ने यह दावा किया है कि इस डकैती कांड पर से जल्द की पर्दा उठ लिया जाएगा। सभी डकैतों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

टॉयलेट से मिला पांच मोबाइल फोन
चिकित्सक आलोक कुमार सुमन के घर के बने टॉयलेट से पुलिस ने पांच मोबाइल फोन बरामद किया है। डकैतों घर के सदस्यों का फोन छीनने के बाद उसे टॉयलेट में डाल कर फरार हो गए थे। थे।
डकैतों की गिरफ्तार के लिए स्पेशल टीम का गठन
डकैती बाद पुलिस की स्पेशल टीम गठित की गई है। पुलिस अधीक्षक राशीद जमा ने बताया कि डकैतों की गिरफ्तारी तथा मामले का उद्धभेदन करने के लिए स्पेशल टीम का गठन एसडीपीओ नीरज कुमार ¨सह के नेतृत्व में किया गया है। इस टीम में टेक्निकल सेल के प्रभारी विकास ¨सह, जादोपुर थानाध्यक्ष रामसवेक रावत, थावे थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार, दरोगा रितेश कुमार, दरोगा ब्रजभूषण ¨सह को शामिल किया गया है।
इनपुट : जागरण से साभार






Related News

  • गोपालगंज : डियूटी पर तैनात जवान ने अपने हीं साथी जवान को मारी गोली , एक की मौत
  • साढे तीन लाख में दी गई थी बलेसरा के मुखिया महात्म चौधरी की मर्डर की सुपारी, शूटर गिरफ्तार
  • गोपालगंज : डॉ. सुमन के यहां डकैती डालने वालों का पुलिस ने बनाया स्कैच, जिले से गायब युवाओं की भी पडताल तेज
  • जहां हैं लालू का ससुराल, वहां अपराधियों ने हथियार के बदल पर लुटा, पुलिस ने पीछा कर हथुआ में दबोचा
  • बिहार में फिर एक परिवार के चार लोगों को भूना, फिर गर्दन भी काटी
  • बिहार के नेताओं और अफसरों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां!
  • जानिए किस तरह से गोपालगंज में बढ रहा है अपराधियों का हौसला!
  • गोपालंगज : बसेलरा मुखिया मर्डरकांड में बबलू दुबे समेत तीन नामजद
  • Leave a Reply

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com