अपराधिक कुंडली बताकर तेजस्वी यादव ने दबोचा माफिया अमरेंद्र पांडे की गर्दन

तेजस्वी यादव ने दबोचा माफिया अमरेंद्र पांडे की गर्दन
बिहार कथा, पटना।तेजस्वी यादव ने आज सुबह हुई प्रेस वार्ता में जेडीयू विधायक अमरेन्द्र पांडे के विरुद्ध साक्ष्य के साथ Video दिखाए। प्रेस वार्ता के मुख्य बिंदु:-
1. गोपालगंज के व्यवसायी रामाश्रय सिंह कुशवाहा का एक साल पहले मर्डर हुआ हुआ था लेकिन अभी तक कोई कारवाई नहीं हुई। वीडियों में रामाश्रय सिंह कुशवाहा के भाई अपनी व्यथा और आपबीती सुना रहे है।

2. बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिव कुमार उपाध्याय ने आरोप लगाया था कि जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय उन्हें गोलियों से छलनी करना चाहते हैं। आरोप है कि पप्पू पांडेय ने शिव कुमार के काफिले को रोककर उन्हें गोलियों से छलनी करने की धमकी दी थी। इस वीडियो में आप देख सकते है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था।

3. कुछ दिन पहले अनिल तिवारी की हत्या हुई। उसे कौन हॉस्पिटल लेकर गया? इस video में जो आवाज़ है उसका सैम्पल लेकर जाँच होनी चाहिए? दोषी स्वयं पकड़ा जाएगा। इसे गोली लगी नहीं बल्कि प्राइवेट पार्ट पर गोली मारी गयी। पुलिस पता करे अन्यथा और भी सबूत है।

4. गोपालगंज के वरिष्ठ बीजेपी नेता कृष्णा शाही की हत्या जेडीयू के बाहुबली विधायक पप्पू पांडेय ने की, पर अबतक कोई कार्रवाई नही हुई। स्वर्गीय कृष्णा शाही की पत्नी आदरणीय श्रीमती शांता शाही और परिवार को न्याय मिलना चाहिए। उनका विडीओ भी काफ़ी वाइरल हुआ है। सुशसानी सरकार हत्यारे विधायक के पापों को अनदेखा क्यों कर रही है? यूपी की STF की एक रिपोर्ट में विधायक के गिरफ़्तार शूटर पप्पू श्रीवास्तव ने स्वीकारा कि इन्होंने कृष्णा शाही की हत्या करवाई। इनके पास अनेक अवैध AK-47 भी है।

5. गोपालगंज के हथवा प्रखंड मुख्यालय में ही व्यवसायी अनिल साह की हत्या हुई थी। इस मामले में भी जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय और उनके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। अनिल साह के परिजनों का आरोप था है कि पप्पू पांडेय ने 50 लाख रुपये रंगदारी मांगी थी, लेकिन इसकी पूर्ति नहीं कर पाने के चलते हत्या कर दी गई। अब तक इस केस में उसेक्यों बचाया जा रहा है?

6. राजकुमार शर्मा हथुवा स्टेशन माल गोदाम परिसर में 6 महीना पहले मर्डर हुआ ये गिट्टी के बहुत बड़ा व्यपारी थे रंगदारी के लिए हत्या हुई।

7. अरुण सिंह पूर्व मुखिया का 7 महीना पहले जिगना ढाला पर मर्डर किया गया।

8. उपेंद्र सिंह कुशवाहा की मटिहानी मीरगंज में 9 महीना पहले पिपरा में हत्या की गयी। इनकी पत्नी जिगना पंचायत की वर्तमान मुखिया है।

9. अभी हाल में जेपी चौधरी, शंभु मिश्रा, मुन्ना तिवारी और अनिल तिवारी की हत्या हुई। इन सभी हत्याओं को एक ही ढंग से अंजाम दिया गया। पहले रंगदारी माँगी जाती है नहीं देने पर कुछ अपराधी दो बाइक पर आते है, ताबड़तोड़ गोलियाँ चलाते है। हत्या कर फ़रार हो जाते है। और फिर भ्रष्ट पुलिस अपराधियों को बचाती है।

10. सरकारी पदाधिकारी अख्तर की पत्नी ने पप्पू पांडेय पर आरोप लगाया था कि इन्होंने पहले उनके पति का अपहरण किया फिर रिहाई के एवज में 55 लाख रुपये लिए थे।

11. एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के कार्यकारी निदेशक अखिलेश कुमार जायसवाल ने आरोप लगाया है कि पप्पू पांडेय ने उनसे 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है।

——- 

1. हम माननीय मुख्यमंत्री जी से पूछते है वो एक समय सीमा बताए कि SIT जाँच कर कब तक बाहुबली विधायक को गिरफ़्तार करेगी? अगर समय सीमा नहीं बताई गयी तो आंदोलन होगा।

2. एक ख़ूँख़ार हत्यारे विधायक के विरुद्ध हत्या के साक्ष्य सहित अनेक गंभीर मामले दर्ज है लेकिन गिरफ़्तार क्यों नहीं होता? मुख्यमंत्री को सामने आकर स्पष्टता से सरकार की बाध्यता और कारवाई के बारे में अवगत कराना चाहिए।

3. डीजीपी ने इस आतंकी प्रवृति के विधायक के घिनौने कृत्यों पर कोई व्यक्तवय क्यों नहीं दिया है। DGP गोपालगंज क्यों नहीं गए?

4. पप्पू पांडेय की तीन महीने की कॉल डिटेल्स और यदि संभव हो तो Whatsapp कॉल्स का भी Log खंगाला जाए। पता लग जाएगा कौन उसे बचा रहा है? सब जानते है IG रहते किस अधिकारी ने इस दुर्दांत विधायक को अनेक केस से बरी करा अपराध करने के लिए प्रोत्साहित किया?

5. मुख्यमंत्री अपने नकारा, पक्षपाती और भ्रष्ट अधिकारियों पर कारवाई करने के लिए किस शुभ मुहूर्त का इंतज़ार कर रहे है?






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com