गोपालगंज रूपंचक नरसंहार में जिंदा बचे जेपी यादव का सीएम के नाम खुला पत्र

डीजीपी को लताडते हुए कहा – इंक़लाब जिंदाबाद

गोपालगंज रूपंचक नरसंहार में जिंदा बचे जेपी यादव का सीएम के नाम खुला पत्र
माननीय मुख्यमंत्री जी, मेरे माँ, बाप और भाई की हत्या पर आपकी खामोशी कई सवाल खड़े कर रहा है…. आप या आपका कोई भी प्रतिनिधि मुझसे या मेरे परिवार वालो से मिलने तक नही आया, यह जानने तक नही आया कि हम या हमारे परिवार वाले कैसे जिन्दा है, कैसे हालात में है…??? और दुख तो आपकी संवेदना और न्याय दिलाने की घोषणा का इंतजार करते हुए हो रहा है….और जो नेता मेरे गाँव जाकर मेरे घरवालों और गाँववालों से मिलना चाहते है जिससे मेरे गाँव में जो भय का माहौल है उसको खत्म किया जा सके तो आप और आपकी प्रशासन उनको भी रोक रही है, क्या यही आपका सामाजिक न्याय है…???
समझ नही आ रहा है कि मेरा या मेरे माँ, बाप, और भाई का दोष क्या है…??? मुख्यमंत्री जी मेरे बारे में व्यक्तिगत तौर पर पूरी जानकारी जुटा लीजिये, मैं एक साधारण यादव परिवार का लड़का हूँ, सामाजिक न्याय, सामाजिक न्याय सुनते सुनते आप जैसे तथाकथित समाजवादियों के झांसे में मैं आ गया और जहां तक मुझसे हो सका मैं सामाजिक न्याय की लड़ाई में कूद गया, जहां कोई दबंग, सामंती किसी दलित, पिछड़े या अकलियत के लोगों पर जोर जबरदस्ती करता मैं उनके सामने चुनौती बनकर पूरी मजबूती से खड़ा रहता…. बिल्कुल संवैधानिक तरीके से सामंतियो का विरोध करता रहा हूँ….. मेरी लड़ाई झंडा, बैनर, तख्ती, और नारों से होती रही है पर मैं नही जानता कि कायरों को मैं इतना खटकता हूँ जो रात के अंधेरे में हथियार से लैस होकर मुझ जैसे साधारण सामाजिक कार्यकर्ता के पूरे परिवार को खत्म करना चाहते है…. हत्यारे काफी हद तक अपने मंसूबे में कामयाब हुए है, उनका आतंक इतना है कि जिले के कई समाजसेवी भय से खामोश हो चुके है….

पर मुख्यमंत्री जी मैं आपको बताना चाहता हूँ, मेरे माँ, बाप और भाई का श्राद्धकर्म 12 जून को है, मैं 24 घंटे अपने दरवाजे पर ही बैठा रहूंगा आपके इंतजार में, आप आइये मुझे और मेरे परिवारवालों को न्याय दीजिये या भेज दीजिये अपने चहेते कायर विधायक को मैं निहत्था ही रहूंगा वह आये अपना अधूरा काम पूरा कर ले…. पर मेरे बाद यह समझने की भूल नही करियेगा कि लड़ाई यहां खत्म हो गई, मैं यादव समाज से आता हूँ और इसलिये ही आप मेरे साथ भेदभाव कर रहे है, पर इस मामले को लेकर सिर्फ बिहार ही नही बल्कि यूपी और झारखंड के यदुवंशी समाज के लोगों के अंदर आपके शासन के खिलाफ गुस्सा पल रहा है जो इस लड़ाई को बहुत दूर तक लेकर जायेगा, आपके तथाकथित सामाजिक न्याय से ऊपर…..

मुझे दो गोलियां लगी है, मैं बुरी तरह से घायल हूँ, जिंदगी मौत से जूझ रहा था और आपके चहेते DGP साहब फेसबुक लाइव आकर जिस बेशर्मी से अपराधियों के पक्ष में कुतर्क गढ़ रहे थे मुझे ऐसा लगा वह मेरे जख्मों पर नमक मिर्ची रगड़ रहे है…. DGP साहब रोहित जयसवाल केस में अपना पीठ खुद थपथपा रहे थे जिस मामले को कटेया थाना प्रभारी दो महीने पहले ही निपटा चुके थे…. कटेया थाना प्रभारी को सिर्फ इसलिये निलंबित किया कि उसने गाली देते हुए मृतक के परिजनों से बात किया था, DGP साहब दिल पर हाथ रखकर बताये प्रदेश में कौन थाना प्रभारी गाली से बात नही करता है…. और DGP साहब मेरे मामले में बता रहे थे कि शाजिसकर्ता के तौर पर विधायक अमरेंद्र पांडेय का नाम है तो मुन्ना तिवारी हत्या मामले में शाजिसकर्ता में मेरा नाम है…. दोनों मामलों में सबूत जुटाकर गिरफ्तारी होगी…. DGP साहब मैं गवाह हूँ मैंने बयान दिया है कि विधायक अमरेंद्र पांडेय और उसका भतीजा मुकेश पांडेय ने मुझे जान से मारने की धमकी दिया था और आप एक भी गवाह खड़ा नही कर पाएंगे जो यह कह सके कि मैंने किसी प्रकार से शाजिस किया था क्योकि मैं 24 घंटे आपके प्रशासन के सामने अपना इलाज करा रहा था….. आप सब जानते है पर आपको विधायक को बचाना है इसलिए आप दोनों मामलों को जोड़कर देख रहे है…. मैं गवाह हूँ आप हत्यारे विधायक को गिरफ्तार करिये, मेरे खिलाफ कोई सबूत लाइये और मुझे भी गिरफ्तार करिये, जेल भेजिये हो सके तो फाँसी भी दे दीजिये, पर उस हत्यारे विधायक को संरक्षण नही दीजिये…. DGP साहब आपके बयान से स्पष्ट है कि आप घोर जातिवादी है, आपने कहा आजतक आपने अपना अंगरक्षक अपनी जाति का नही रखा बताइये ऐसा क्यों….????

आखरी में मैं अपने शुभचिंतकों को हृदय से अभार प्रकट करते हुए उन्हें बताना चाहता हूँ कि मैं बिल्कुल ठीक हूँ….

मुख्यमंत्री जी से न्याय की उम्मीद करता हूँ….

इंक़लाब जिंदाबाद
यह पत्र जेपी यादव के फेसबुक टाइमलाइन से लिया गया है : लिंक https://www.facebook.com/jaiprakash.yadav.73307/posts/1560827310758135






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com