क्या गोपालगंज में क्रिमिनलों के एक गैंग को वाकओवर दे रही एसटीफ की कार्रवाई

एसटीएफ के निशाने पर आए मुन्ना तिवारी व शंभू मिश्रा हत्याकांड के आरोपित
बिहार कथा न्यूज नेटवर्क, गोपालगंज : इन दिनों जिस तरह से गोपालगंज अपराध को लेकर सुर्खियों में हैं, उसको लेकर भविष्य के संकेत कुछ ठीक नहीं लग रह रहे हैं. रूपंचक नरसंहार के बाद जिस तरह से राजनीतिक महकमें में हलचल तेज हैं, उसके दबाव में पुलिस की कार्रवाई भी तेज हो गई है, लेकिन नतीजे ठोक नहीं आ रहे रहे हैं. जिस तरह से पुलिस की धरपकड अभियान चल रहा है, उसमें एक गैस के सफाया और दूसरे गैंगे के मजबूत होन के लिए वाकओवर दे देने जैसा है.इसके दूरगामी परिणाम निश्चित रूप से अपराधियों के एक गैंग को बल देने वाला लग रहा है. हथुआ व उचकागांव थाना क्षेत्र में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं के बाद जिले में पहुंची एसटीएफ की टीम के निशाने पर मुन्ना तिवारी तथ शंभू मिश्रा हत्याकांड के आरोपित भी आ गए हैं। एसटीएफ की टीम जेल से बाहर घूम रहे अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। इस बीच एसटीएफ की टीम अपराधियों के करीबियों को भी हिरासत में लेकर उनसे घंटों पूछताछ कर रही है।
तिहरे हत्याकांड में जेल में बंद कुख्यात सतीश पाण्डेय के करीबियों की बीते कुछ दिनों में हत्या हुई है। हथुआ अनुमंडल में हो रहे गैंगवार को को देखते हुए पटना से आई एसटीएफ की टीम के निशाने पर अब शंभू मिश्रा तथा मुन्ना तिवारी हत्याकांड के आरोपित भी आ गए हैं। शंभू मिश्रा हत्याकांड में आरोपित मन्नु तिवारी तथा उमेश शाही की गिरफ्तारी के लिए एसटीएम की टीम छापेमारी अभियान चला रही है। सूत्र बताते हैं कि एसटीएफ यह मान कर चल रही है कि मन्नु तिवारी तथा व उमेश शाही की गिरफ्तारी होने के बाद हाल के दिनों में हुए आपराधिक घटनाओं पर से पर्दा उठा सकता है। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए एसटीएफ की टीम सिवान, गोरखपुर व गोपालगंज के कई इलाके में छापेमारी अभियान चला रही है। लेकिन चार दिन से चल रही लगातार छापेमारी के बाद भी अभी तक किसी नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकीं है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि कुख्यात सतीश पाण्डेय का विरोधी कुख्यात विशाल सिंह का कई सालों से मन्नु तिवारी करीबी है। ऐसे में कुख्यात विशाल सिंह के जेल जाने के बाद मन्नु तिवारी ही पूरे गैंग को संचालित कर रहा है।
हथुआ थाना क्षेत्र के रुपनचक गांव में हुए तिहरे हत्याकांड तथा रेपुरा गांव में मुन्ना तिवारी हत्याकांड मामले में शामिल शूटरों की तलाश में एसडीएफ ने मांझा क्षेत्र में भी छापेमारी किया। इस दौरान एसटीएफ की टीम ने मांझा थाना क्षेत्र के भोजपुरवां गांव में छापेमारी कर जेल से छूटे शक्ति सिंह को हिरासत में ले लिया। सूत्र बताते हैं कि एसटीएफ की टीम के हिरासत में आया शक्ति सिंह शूटर वजीर मियां का करीबी है। ऐसे में शक्ति सिंह से भी कई जानकारी प्राप्त किया जा सकता है। एसटीएफ की टीम शक्ति सिंह से पूछताछ कर रही है।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com