छपरा के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की पत्नी और तीन बच्चों की हत्या

कैंसर पीड़ित था इंजीनियर, छोड़ चुका था नौकरी, मृतक बच्चों में जुड़वा भाई-बहन
छपरा/गाजियाबाद : इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ज्ञान खंड-चार में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने शनिवार की रात प}ी और तीन मासूम बच्चों का गला रेतकर हत्या कर दी। चारों शवों को फ्लैट में बंद कर फरार हो गया। रविवार शाम छह बजे उसने परिजनों के वाट्सएप समूह पर अपना वीडियो अपलोड कर घटना की सूचना दी और खुद आत्महत्या करने की बात कही। पुलिस ने सोमवार को मामले में सुमित को नशीली दवाएं बेचने वाले मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।
सुमित कुमार के पत्नी व तीन बच्चों की हत्या करने की खबर मिलते ही उसके पैतृक गांव सारण के गड़खा थाना क्षेत्र के खदहा एवं ससुराल मकेर थाना क्षेत्र के अंजनी गांव के लोग सन्न रह गए। सुमित के पिता सर्वानंद सिंह मूलत: अवतारनगर थाना क्षेत्र के बगही दियारा के रहने वाले थे। 50 वर्ष पूर्व वे जमशेदपुर शिफ्ट हो गए थे। सुमित बंगलुरु में एक लैपटॉप कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। वह प}ी अंशु बाला (30), बेटे प्रथमेश (7), जुड़वां आरव (4) और बेटी आकृति (4) के साथ करीब दो साल से ज्ञान खंड-चार में किराए के फ्लैट में रह रहा था। पुलिस ने बताया कि कैंसर के कारण जनवरी में सुमित ने नौकरी छोड़ दी थी। अंशु बाला मदर प्राइड स्कूल में शिक्षिका थीं। पुलिस के मुताबिक रविवार शाम करीब छह बजे सुमित ने परिजनों के वाट्सएप समूह पर अपना वीडियो अपलोड किया। उसमें बताया कि उसने प}ी और बच्चों की हत्या कर दी है और अब खुद आत्महत्या करने जा रहा है। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। फ्लैट में चारों के शव खून से लथपथ पड़े थे। पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने घटना की गहनता से जांच की।
चारों की हत्या का वीडियो बनाकर वाट्सएप पर भेजा परिजनों को, फरार
सुमित को नशीली दवाइयां बेचने वाला मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार
पैतृक गांव खदहा और ससुराल मकेर के अंजनी गांव के लोग सन्न
सोसायटी के सुरक्षाकर्मी ने बताया कि शनिवार रात करीब तीन बजे सुमित बैग लेकर बाहर गया। इससे पुलिस मान रही है कि सुमित ने शनिवार रात में ही प}ी और बच्चों की हत्या की है और फ्लैट में ताला बंद कर फरार हो गया। पुलिस सुमित को तलाश रही है। उसके मोबाइल की लोकेशन की मदद ले रही है।
इधर, सोमवार को सुमित को नशीली दवाइयां और जहरीला रसायन बेचने वाले मेडिकल स्टोर संचालक मुकेश (40) निवासी मकनपुर को इंदिरापुरम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपित सुमित दो साल में एक लाख रुपये की नशीली दवाइयां खरीदकर खा चुका है। पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्यारोपित सुमित ने पत्नी और तीन बच्चों की हत्या से पहले मेडिकल स्टोर संचालक मुकेश से 22 हजार रुपये की नींद, पोटेशियम सायनाइड और नशे की दवाएं खरीदा था। मुकेश ने यह जानकारी पुलिस को भी दी। मृतक अंशु बाला के परिजनों ने आशंका जाहिर की है कि सुमित ने ज्यादा मात्र में नशे की गोलियां खाईं। इसके बाद उसने एक के बाद एक पत्नी और बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। नशे की हालत में होने के कारण उसे रहम नहीं आया।





Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com