सिवान के DM रहे आईएएस की जिस डॉक्टर लड़की से होने वाली थी शादी, उसने छत से कूद कर दी जान

पटना/नई दिल्ली। बिहार में आईएएस अफसर महेंद्र कुमार से जिस लड़की की शादी होने वाली थी, उसने एक अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. घटना पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. महेंद्र कुमार अभी खगड़िया से DM हैं, इससे पहले सिवान के DM थे। मृतका रिटायर्ड आईजी की बेटी थी. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. सेवानिवृत्त आईजी और पटना के पटेलनगर निवासी उमाशंकर सुधांशु की पुत्री स्निग्धा पेशे से चिकित्सक थीं. उनकी शादी बिहार के किशनगंज के जिलाधिकारी महेंद्र कुमार से 10 दिसंबर को होनी थी. आठ दिसंबर को तिलक समारोह भी हुआ था. मगर शादी से एक दिन पहले नौ दिसंबर को ही स्निग्धा ने आत्महत्या कर ली. पटना के एसएसपी मनु महाराज ने आशंका

BiharKatha.Com

जताई की पहले से योजना बनाकर स्निग्धा ने आत्महत्या की. उन्होंने कहा कि वे जिस वाहन से पटेलनगर से कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित उक्त अपार्टमेंट सुबह पहुंची थीं, उसके चालक ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह पूर्व में भी यहां रेकी करने आई थीं.
पुलिस मामले की हर पहलू से छानबीन कर रही है. स्निग्धा 12 वीं मंजिल पर किसी से मिलने चली गयी थीं. पुलिस ने उक्त अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से कुर्सी व स्टूल बरामद किया है. जिस पर चढ़कर स्निग्धा ने छत से छलांग लगायी थी. छत की बाउंड्री ऊंची होने के कारण कुर्सी पर स्टूल रखा गया ताकि कूदने में आसानी हो. स्निग्धा की इन तैयारियों से ऐसा प्रतीत होता है कि वह पूरी सोची-समझी रणनीति के तहत आत्महत्या करने के लिए वहां पहुंची थीं. हालांकि, पुलिस को अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.बताया जाता है कि रिटायर्ड आईजी रोहतास के दिनारा रहने वाले हैं. उनके बड़े दामाद आईएएस धर्मेंद्र सिंह पटना सचिवालय में तैनात हैं.






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com