थाने में हमला कर पुलिस जवानों को पीटकर युवक को छुड़ा ले गए गांव के लोग!

मुंगेर. मधेपुरा के एक युवक को हरिणमार पंचायत के सरपंच पुत्र द्वारा बंधक बनाकर रखने की जानकारी के बाद युवक को मुक्त कराने गई पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए सरपंच पुत्र को हिरासत में ले लिया।
घटना से नाराज सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने थाने पर हमला बोल दिया। महिलाओं ने लाठी-डंडे के साथ पुलिस पर हमला बोल दिया। इस घटना में सैप जवान सुखदेव सिंह सहित कई जवान जख्मी हो गए। वहीं, भीड़ ने सरपंच पुत्र को पुलिस कब्जे से मुक्त करा लिया।
जानकारी के अनुसार हरिणमार थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला का रॉन्ग नंबर लगने के कारण मधेपुरा जिले के अमरेन्द्र कुमार बिंद के 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक से बात होने लगी। मोबाइल पर बात करते-करते दोनों में प्यार हो गया। इस बीच महिला ने प्रेमी को फोन कर गांव बुला लिया। दो दिन बीतने पर स्थानीय लोगों ने उक्त युवक को पकड़ कर पंचायत बुलाकर उसे दंडित किया। पंचायत की सरपंच प्रमिला देवी के पुत्र राजेश कुमार द्वारा उस पर 70 हजार का जुर्माना लगाया गया। इस बीच उक्त युवक के पिता अमरेन्द्र कुमार सिंह ने हरिणमार थाने में पुत्र अभिषेक के अपहरण को लेकर आवेदन दे दिया। हरिणमार पुलिस द्वारा उक्त युवक को सरपंच पुत्र के चुंगल से छुड़ाकर थाने लाने का प्रयास किया गया तो सरपंच पुत्र राजेश द्वारा सैकड़ों की संख्या में स्थानीय महिलाओं को गुमराह कर पुलिस के सामने खड़ा कर दिया। इससे पुलिस उक्त युवक को थाने नही ला सकी। इसी घटना की पूछताछ के लिए जब राजेश को थाने लाया गया तो सरपंच प्रमिला देवी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने देर रात थाने पर हमला कर दिया। हमला करते हुए सभी ने पुलिस पर लाठी-डंडे चलाते हुए थाने में तोडफ़ोड़ की। उस घटना में थाने में मौजूद एक सैप के जवान सरदार सुखदेव सिंह की आंख में गंभीर चोट आई। उनका इलाज गोगरी में एक प्राइवेट चिकित्सक से कराया गया। उनके अलावा कई अन्य पुलिस जवानों को चोटें आईं। घटना के संबंध में हरिणमार थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पूछताछ के लिए सरपंच पुत्र को थाने लाने पर महिलाओं ने हमला किया और छुड़ा ले गए। with thanks from jagran.com






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com