मुस्लिम प्रेमी के लिए ब्राह्मण लड़की ने बदला धर्म, 12 बरस चला प्यार का खेल, कहानी में कई मोड़ जो आपको हिला देगी!!

पटना: बिहार में प्यार के नाम पर धोखधड़ी का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. प्यार सेक्स और धोखा से भरपूर ये कहानी भी पहुंचती है कोर्ट तक. हम बात कर रहे हैं 31 साल की एक ऐसी लड़की की जिसने 12 साल से जिससे प्यार किया उसी ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया. झारखंड की रहने वाली इस लड़की ने अपने प्यार को पाने के लिए घर, धर्म, जाति सबकुछ छोड़ दिया. लेकिन 12 साल बाद जब शादी करने की बारी आई तो लड़के ने इंकार कर दिया. जी हां इस कहानी में कई ऐसे मोड़ हैं . जो आपको अंदर से झकझोर सकती है.
क्या है पूरा मामला
महिला थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार युवती की मो सज्जाद से संपर्क करीब 12 साल पहले फोन पर हुआ. इसके बाद सज्जाद युवती से मिलने झारखंड भी जाता रहा. दोनो के बीच प्यार हुआ और फिर इकरार भी हुआ. सज्जाद ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. वर्ष 2008 में जब युवती ने सज्जाद से शादी की बात कही तो उसने शर्त रखी कि घर वाले तभी स्वीकार करेंगे. जब तक लड़की धर्म परिवर्तन करेगी. युवती ने बाकायदे अपना धर्म परिवर्तन भी करा लिया. फिर सज्जाद ने अपनी बहन की शादी का हवाला देते हुए कहा कि बहन की शादी होने के बाद हम लोग शादी करेंगे. युवती ने तब तक का इंतजार किया. वो पटना में आकर प्राइवेट नौकरी करने लगी और यहीं रहने लगी. युवती के पटना शिफ्ट हो जाने के बाद युवक लगातार उसके फ्लैट पर आता-जाता रहा. अब जब युवती ने शादी के लिए जिद की तो 20 मार्च को सज्जाद उसके फ्लैट पर आया और बोला कि उसकी शादी किसी और से ठीक हो गई है, इसीलिए वो शादी नहीं कर सकता.
धोखे के एहसास पर थाने का सहारा
युवती बहुत बार सज्जाद और उसके पिता नइम अख्तर के सामने गिड़गिड़ाई. मगर कोई उसकी बात नहीं सुना. फिर अंत में उसने महिला हेल्प लाइन की शरण ली, जहां से उसे सज्जाद और उसके पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए महिला थाना भेजा गया. पुलिस ने मो सज्जाद और उसके पिता नईम अख्तर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. युवती ने पुलिस को सबूत के तौर पर कुछ तस्वीरें भी दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सज्जाद को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है.






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com