बीवी को प्रखंड प्रमुख, भाभी को मुखिया बनाने वाला अंतरर्राज्यीय कुख्यात त्रिभुवन तिवारी चढ़ा पुलिस के हत्थे

siwan tribhuwan tiwari arested bihar criminal
राजेश कुमार राजू, सीवान (बिहार कथा)। 

बिहार व उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिले का कुख्यात अपराधी त्रिभुवन तिवारी को सीवान पुलिस की रकळ ने गुठनी थाना क्षेत्र के खरखरिया गांव से शुक्रवार की देर रात्रि एके 47 के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ एक अन्य सहयोगी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से आॅटोमैटिक पिस्टल की बरामदगी हुई है। पुलिस ने एके 47 की 13 व पिस्टल की 7 गोलियां भी बरामद की। इनामी अपराधी त्रिभुवन तिवारी सीवान के जीरादेई के गांधु छापर गांव का रहने वाला है व उसके ऊपर सरकार ने 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। पुलिस सूत्रों से मिलीं जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात्रि सीवान पुलिस को सूचना मिली कि कुख्यात अपराधी त्रिभुवन तिवारी गुठनी के खरखरिया गांव में किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है। इसपर सीवान पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने छापेमारी के लिए एएसपी अरविन्द कुमार गुप्ता के नेतृत्व में रकळ गठित किया जिसमें सब इंस्पेक्टर आशीष कुमार मिश्रा, रामएकबाल प्रसाद, महादेवा ओपी प्रभारी शम्भुनाथ सिंह, मैरवा थानाध्यक्ष मनोज कुमार की टीम ने छापेमारी की जहां से दोनों अपराधी गिरफ्तार किए गए। त्रिभुवन तिवारी पर सीवान, गोपालगंज, मोतिहारी एवं यूपी के देवरिया जिले में एक दर्जन से भी अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं। लंबे दिनों से पुलिस को तलाश थी। 6 माह पहले ही एसपी की अनुशंसा पर राज्य सरकार ने उसपर 50 हजार के इनाम की घोषणा की थी।
पूर्व में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था कुख्यात बङा भाईcrime scaen
त्रिभुवन तिवारी का भाई कुख्यात राका तिवारी वर्ष 2009 में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। बड़े भाई राका तिवारी को पुलिस ने वर्ष 2009 में गोपालगंज के मिंज स्टेडियम में मुठभेड़ में मार गिराया था। वहां से पुलिस ने एके 47 बरामद की थी। राका तिवारी पर भी सीवान व गोपालगंज में 2 दर्जन से अधिक अपराधिक मामले दर्ज थे। बड़े भाई के मारे जाने के बाद छोटे भाई ने अपराध की दुनिया में अपना पांव जमा लिया।
भाभी को मुखिया तो पत्नी को बनाया प्रखंड प्रमुख
इस साल हुए पंचायत चुनाव में इनामी अपराधी त्रिभुवन तिवारी अपनी पत्नी पुष्पा देवी को बीडीसी चुनाव लड़ा कर जितवाने में कामयाब रहा यही नहीं उसने अपनी भाभी रामावती देवी को तितरा पंचायत का मुखिया भी बनवा दिया साथ ही उसने अपनी पत्नी को जीरादेई पमुख बनवाने में कामयाब रहा था।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com