गर्लफ्रेंड के प्रेमी संग पार्टी की फिर हत्या कर दी

broken heartपटना। नए प्रेमी से गर्लफ्रेंड की नजदीकियां बढ़Þना पुराने ब्वॉयफ्रेंड को नागवार गुजरा। प्रेमिका की राह में रोड़ा बने नए प्रेमी को हटाने के लिए पुराने ब्वॉयफ्रेंड ने हत्या की साजिश रची। बाद में अपने साथियों के साथ मिलकर उसने प्रेमिका के नए प्रेमी नेहाल की गोली मारकर हत्या कर दी। इसका खुलासा शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़े मुख्य आरोपित के साथी रंधीर से पूछताछ में हुई है। पुलिस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने की कोशिश में जुट गई है।
नानी के घर रहती है प्रेमिका:
दरअसल, प्रेमिका अपने नानी के घर पर रहती है। यहीं के एक लड़के सूर्या से उसे प्यार हो गया। परिजनों को जब यह पता चला तो लड़की को वह घर ले आए। यहां उसकी नजदीकियां नेहाल नामक युवक से बढ़Þ गई। इसकी जानकारी जब पहले प्रेमी सूर्या को हुई तो वह प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। यहां निहाल ने अपनी प्रेमिका के साथ सूर्या को देख लिया और प्रेमिका के सामने ही उसकी पिटाई कर दी। तभी नेहाल को ठिकाने लगाने के लिए सूर्या ने मन बना लिया।
पहले की दोस्ती, बाद में ले ली जान:
नेहाल को खत्म करने के लिए सूर्या ने पहले उससे दोस्ती की। उससे आए दिन बातचीत करने लगा। तय योजना के तहत तीस नवंबर की रात सूर्या ने निहाल को अपने पास दीयर स्थित एक ढाबा में बुलाया। यहां सूर्या अपने कई साथियों पप्पु कुमार उर्फ आकाश, विक्की कुमार, साधु उर्फ रंधीर और झल्लू के साथ मौजूद था। पार्टी का दौर चला। सभी ने छक कर शराब पी। नशे में धुत होने के बाद सूर्या अपने साथियों के साथ निहाल को लेकर ढाबा से करीब दो सौ मीटर दूर गया। यह इलाका सुनसान था। मौका देखकर सूर्या ने गोली गोली मारकर निहाल की हत्या कर दी। इसके बाद साथियों के साथ वह फरार हो गया।
ऐसे खुला राज:
छानबीन में जुटे अकिलपुर के थानेदार मुकेश कुमार को पता चला कि मारे गए निहाल का एक लड़की से प्रेमप्रसंग चल रहा था। इस कड़ी में पुलिस को सूर्या के बारे में भी पता चला। सूर्या के नहीं मिलने पर पुलिस ने उसके साथी पप्पू के घर छापेमारी की। उसके नहीं मिलने पर पुलिस ने पप्पू के भाई संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सारा राज उगल दिया। उसके बताने पर पुलिस ने हत्याकांड में शामिल रहे काशीचक अकिलपुर के रंधीर राय उर्फ साधु को दानापुर से गिरफ्तार कर लिया। from livehindustan.com






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com