पटना में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में व्यवसायी को गोलियो से भून डाला

चलती कार पर बरसाई गोलियां, दो फैक्ट्रियों का मालिक सो गया मौत की गोद में 
पटना. बेखौफ अपराधी ने दिनदहाड़े पटना के बड़े व्यवसायी और हाजीपुर में स्थित दो फैक्ट्रियों के मालिक गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे हत्या कर दी। अपराधी ने औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित व्यवसायी की कॉटन फैक्ट्री के गेट पर घटना को अंजाम दिया। गाड़ी के शीशे से सटाकर उसने तीन गोली उनके सीने में मारी और आराम से भाग निकला। घटना के बाद गाड़ी का ड्राइवर, फैक्ट्री के गार्ड औऱ कर्मचारियों ने बाइक सवार को पकड़ने की कोशिश की और ईंट पत्थर भी चलाए, लेकिन बाइक सवार हत्यारा भागने में सफल रहा।  दिनदहाड़े अंजाम दिए गए इस वारदात के बाद जिले में हड़कंप मच गया। घटना में गाड़ी के ड्राइवर को भी एक गोली छूते हुए निकली, जिससे वह मामूली रूप से जख्मी हो गया। घटना के बारे में ड्राइवर मनोज रविदास ने बताया कि सुबह पटना से फैक्ट्री के मालिक गुंजन खेमका अपनी गाड़ी से फैक्ट्री के लिए निकले। दोपहर लगभग 12 बजे फैक्ट्री के गेट पर पहुंचे तो फैक्ट्री का गेट खोलने के लिए गार्ड बाहर आया। जैसे ही उसने गेट खोला तभी हमलावर ने खिड़की से पिस्टल सटाकर ताबड़तोड़ फायर कर दिया और भाग निकला। गाड़ी की अगली सीट पर गुंजन बैठे हुए थे और शीशा चढ़ा हुआ था। बावजूद इसके व्यवसायी के सिर और सीने के पास तीन गोलियां लगीं। इसी में से एक गोली छिटककर ड्राइवर की जांघ पर भी लगी है।

गोली चलने की आवाज सुनकर फैक्ट्री के बाकी कर्मचारी भी बाहर निकले और बाइक सवार को पकड़ने का प्रयास किया, ड्राइवर भी गेट खोलकर निकला और अपराधी पर पत्थर चलाकर मारा, लेकिन निशाना चूक गया और अपराधी पिस्टल लहराते हुए जंदाहा की ओर भाग निकला। घटना के बाद तत्काल ड्राइवर और गार्ड व्यवसायी को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

BiharKatha.Com

इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। औद्योगिक थाना, सदर थाना, नगर थाना के साथ एएसपी सह हाजीपुर एसडीपीओ महेंद्र कुमार बसन्त्री सदर अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुट गए। घटना की सूचना पर पटना से व्यवसायी के पिता गोपाल खेमका जो खुद बिहार के बड़े व्यवसायी हैं सदर अस्पताल पहुंचे। अन्य परिवार की महिलाओं के अस्पताल पहुंचने के बाद चीख-पुकार और करुण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया। बड़े व्यवसायी भी हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे।
भाजपा लघु उद्योग के प्रदेश संयोजक थे
मृत व्यवसायी भाजपा के लघु उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक थे। इसके साथ ही हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में इनकी दो फैक्ट्री है। एक्सेल पेपर नाम से एक कार्टून की फैक्ट्री और जीके कॉटन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से (रूई) की फैक्ट्री है। कॉटन फैक्ट्री के सामने ही इनकी हत्या की गई है। हत्या की सूचना पर हाजीपुर भाजपा विधायक अवधेश सिंह भी सदर अस्पताल पहुंचे और घटना पर दुख जताया।
गेट मैन के दरवाजा खोलने के दौरान इस घटना को अंजाम दिया। ड्राइवर ने बयान दिया है कि एक व्यक्ति पहले से बाइक लगाकर खड़ा था, जैसे ही गाड़ी गेट पर पहुंची। वह आदमी पीछे से खिड़की के पास आया और तीन गोली दाग दिया। अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। फैक्ट्री और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। एफआईआर दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। पहले से कोई धमकी दी गई है, तो उस एंगल पर भी हमलोग नजर रख रहे हैं। एक अपराधी ने गोली मारी और मारने के बाद पासवान चौक की तरफ भाग निकला।
– मानवजीत सिंह ढिल्लो, एसपी, वैशाली
with thanks from live hindustan
…..





Related News

  • पटना में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में व्यवसायी को गोलियो से भून डाला
  • सीवान : 20 लाख रंगदारी नहीं देने पर सिर और आंख में मारी गोली
  • सिवान के DM रहे आईएएस की जिस डॉक्टर लड़की से होने वाली थी शादी, उसने छत से कूद कर दी जान
  • पप्पू यादव भी पडे पप्पू पांडे के पीछे, कार्रवाई नहीं होने पर बिहार बंद कराने की चेतावनी
  • भोरे में सड़क बना रही कंपनी के ठेकेदार ने युवक को मारी गोली
  • सेक्स पावर के लिए नरमुंड कंकाल की तस्करी!
  • गजब! जिस महिला की हत्या में पति और सास-ससुर को भेजा जेल वो मिली जिंदा
  • पति को छोड़ प्रेमी से कर ली शादी, फिर रोते हुए कही…
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com