उडान योजना की दूसरी सूची में आएगा साबेया का नाम

0 गोपालमंदिर परिसर में सांसद जनक राम ने युवाओं के साथ कि परिचर्चा

0 जिले के 234 पंचायातों में से 200 पंचायतों ने सांसद निधि से हुए हैं काम
0 गोपेश्वर कॉलेज में जिम व साइंस किट सांसद निधि से 
0 गांधी आश्रम का सांसद निधि से होगा कायाकल्प
कार्यालय संवाददाता. बिहार कथा, हथुआ/ गोपालगंज। हथुआ गोपालमंदिर परिसर में युवाओं के एक समूह से बाचतीच करते हुए गोपालगंज के सांसद जनक राम ने कहा कि केंद्र सरकार की घरेलू उडान योजना के तहत अगली सूची में देश के जिन एयरपोर्ट का चयन किया जाएगा, उसमें जिले के साबेया एयरपोर्ट का नाम हो सकता है. इसको लेकर जब उन्होंने संसद में मुद्दा उठाया तो सरकार की ओर से यह आश्वासन मिला है. उन्होंने कहा कि संसद के शून्य काल में उन्होंने साबेया एयरपोर्ट का मुद्दा दो तीन बार उठाया है. इसके अलावा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खाडी देश गए थे, तब वहां गोपालगंज के युवाओं ने पीएम से मिल कर साबेया एयरपोर्ट चालू करने की मांग रखी थी. इसको लेकर केंद्र सरकार भी तैयारी में है. यह एयरपोर्ट रक्षा मंत्रायल के अधीन आता है. पहले उडान की बात थी तो बिहार सरकार ने एनओसी नहीं मिला था. अब कोई दिक्कत नहीं है. उडान योजना के दूसरी सूची जारी होने का इंतजार है।
200 पंचायतों में काम, स्कूलों में साईंस किट
सांसद जनक ने हथुआ में विकास के कौन कौन से कार्य सांसद निधि से हुआ है, इस सवाल के जवाब ने कहा कि जिले के 324 पंचायतों में से 200 पंचायातें ने सांसद निधि से विकास कार्य स्वीकृत हुए हैं. किसी पंचायत में सडक, नाला तो किसी पंचायत के हाईस्कूल में सांसद निधि से जिम व साईंस किट उपलब्ध कराया गया है.हथुआ के गोपेश्वर कॉलेज में जिम किट व साईंस किट के लिए सांसद निधि से अनुशंसा हुई है.
गांधी आश्रम के लिए भी सांसद निधि से अनुशंसा 
हथुआ के गांधी आश्रम के जिर्णोद्धार के लिए भी सांसद निधि से अनुशंसा हुई है. देर सबेर सह काम भी दिखने लगेगा. इस मौके पर दलित ओबीसी जनजागरण मंच के संजय कुमार, समाजिक न्याय मंच के शशिभूषण भारती, हथुआ पंचायत के मुखिय प्रतिनिधि उपेंद्र शर्मा, नीरज कुमार, राकेश कुमार पटेल, ज्योतिष भगत, मृत्युंजय कुमार बच्चा प्रसाद मोदवाल के अलावा कई युवा उपस्थित थे.

देखें पूरी बातचीत का vedio






Related News

  • डीएम ने स्वीकारा मुकेश पांडे का आग्रह
  • उडान योजना की दूसरी सूची में आएगा साबेया का नाम
  • वर्षा की धमक से धधाये घूसखोर, कामचोर सहमे
  • दिवंगत महारानी की जयंती पर हथुआ महाराज ने पब्लिक को परोसा भोजन
  • गोपालगंज में ऐसा फर्जीवाडा, बाप से बडा निकला बेटा
  • गोपालगंज में पति ने खटिया के पाया से पीटकर मार डाला
  • बिहार में सपना चौधरी का डांस देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में 1 की मौत कई घायल
  • हथुवा की बस स्टैंड नाले की समस्या को लेकर विधायक से मिले युवा
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com