बिहार में रेप के दौरान चीख न पाए नाबालिग इसलिए किया ये काम

बिहार में रेप के दौरान चीख न पाए नाबालिग इसलिए किया ये काम
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय के बखरी नगर के वार्ड 16 स्थित एक गांव में एक युवक ने वहशीपन की सारी हदें पार कर दी। युवक ने एक नाबालिग छात्रा का हाथ पैर बांध कर उसे बंधक बना लिया और उसके साथ रातभर दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान लड़की चिल्लाती रही, परंतु, युवक द्वारा बजाए जा डेक की तेज आवाज में उसकी चीख बाहर नहीं निकल सकी। सुबह किसी तरह जान बचा कर भागी छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी तो लोग स्तब्ध रह गए। घटना शुक्रवार की रात्रि की बताई गई है। नवम वर्ग में पढऩेवाली पीडि़त छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि घटना की शाम वह कोचिंग पढऩे जा रही थी। उसी समय पड़ोसी जीतो सहनी की पत्नी विभा देवी घर के आगे टहल रही थी। विभा ने अपने बच्चे को छात्रा को थमाकर खुद घर के अंदर चली गई। बच्चे के रोने चिल्लाने पर छात्रा बच्चा को पहुंचाने महिला के घर गई। महिला ने उसे बातों में उलझाए रखा।
उसी समय घर में पूर्व से छिपा महिला का देवर धर्मेंद्र कुमार उर्फ धारो ने उसे जबरन खींच कर घर में ले गया और उसके ही दुपट्टे से हाथ मुंह बांध कर घर में बंद कर दिया। रात्रि में युवक ने छात्रा पर शादी का दबाव बनाते हुए मांग में सिंदूर भरने की कोशिश करने लगा। छात्रा के विरोध करने तथा रोने चिल्लाने पर युवक ने लड़की के साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी।
घटना की भनक बाहर के लोगों को नहीं लगे इसलिए युवक ने घर में रखे डेक को तेज आवाज में बजाना शुरू कर दिया। छात्रा का आरोप है कि वहशी युवक उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया तथा रात भर बंधक बनाकर मारपीट करता रहा। युवक ने घटना के बारे में किसी को बताने पर छात्रा के साथ-साथ उसके भाई को भी जान से मार देने की धमकी दी।
लड़की ने बताया कि सुबह करीब तीन बजे वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भागी तथा अपने साथ घटी घटना की जानकारी घर वालों को दी। छात्रा ने थाना को सूचना देने में देरी का कारण लोक लाज बताया है। थानाध्यक्ष शरत कुमार ने बताया कि मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। थानाध्यक्ष ने कहा, छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है तथा आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
बताया जा रहा है कि दुष्कर्म का आरोपित धर्मेंद्र पहले से ही एक छात्रा के अपहरण के मामले में आरोपित है। वर्ष के शुरू में उसने नगर के वार्ड आठ में जिम से घर लौट रही एक 10 वर्षीय छात्रा का फिरौती के लिए अपहरण कर लिया था।
आरोपित ने उक्त छात्रा को मंझौल थाने के सिउरी गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर छिपाकर रखा था। घटना के दूसरे दिन ग्रामीणों ने अपहृत छात्रा के साथ धर्मेंद्र को भी दबोच कर पुलिस के हवाले किया था। तबसे वह जेल में बंद था। हाल ही में वह बेल पर जेल से बाहर निकला है।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com