प्रेमिका बनकर पुलिसवाली ने शातिर अपराधी को दबोचा

दरभंगा। जिले की पुलिस ने चोर और शातिर अपराधी को पकड़ने का एक नायाब तरीका खोज निकाला और महिला पुलिस ने प्रेमिका की तरह अपराधी से बातचीत की और पूरा जाल बिछाकर अपराधी को धर दबोचा। महिला पुलिस लड़की बन अपराधी से बात करती रही और अपराधी सोचता रहा कि वह उसके प्रेम में फंसी प्रेमिका है।
जानिए कैसे फंसा अपराधी.
हैलो.. क्या हमारी बात मो. हसनैन से हो रही है। जी, मैम मैं हसनैन बोल रहा हूं। खैरियत से हैं, काफी मशक्कत बाद आपका नंबर मिला है। शायद आप ने मुङो पहचाना नहीं। लेकिन, मै आपको अच्छी तरह से जानती हूं। हां-हां याद आ गया, आप कैसी हैं? सामने से जवाब मिलता है आप तो मुझे भूल ही गए हैं। लेकिन, एक हम हैं जो आपकी याद में अब भी पागल हैं।
यहां से एक झूठी व मनगढ़ंत प्रेम कहानी शुरू की जाती है। घंटों बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। हसनैन भी खुशी से फूला नहीं समा रहा था। आखिरकार, उसे नई नवेली प्रेमिका जो मिल गई थी। उसने एक तस्वीर भेजने को कहा ताकि, उनके नंबर के साथ उनकी तस्वीर पोस्ट कर सके । लेकिन, महिला ने बड़े प्रेम से उसके डिमांड को काटते हुए कहा कि क्या रखा है तस्वीर में। मै तो आपसे मिलने के लिए बेकरार हूं। इतना सुनते ही हसनैन खुशी से झूम उठा और कहा कि मैम मेरे मुंह की बात आप ने कह दी। बताएं कब और कहां मिलना है। दोनों की रजामंदी से दरभंगा टावर पर मिलने का समय तय हुआ।
महिला बुर्का पहनकर हसनैन के इंतजार में टावर पर खड़ी थी। इसी बीच हसनैन पहुंचता है और पागलों की तरह अपने मोबाइल वाली दोस्त को खोजने लग जाता है। नकाब के अंदर से हसनैनजी शब्द निकला और वह दौड़ कर पहुंच गया। इसके बाद कुछ बातचीत होती उससे पहले ही हसनैन ने कहा यह जगह बातचीत के लिए ठीक नहीं है। किसी रेस्टूरेंट में चलते हैं। वहां दोनों रेस्टूरेंट के अंदर प्रवेश ही कर रहे थे कि कुछ लोगों ने हसनैन को दबोच लिया।
सिमरी थाना क्षेत्र के सिमरी गांव निवासी हसनैन ने 13 जुलाई को दरभंगा टावर चौक से भाजपा नेता संजय कुमार महतो का मोबाइल उड़ा लिया था। कैफ रिपोर्ट आने के बाद नगर थानाध्यक्ष ने हसनैन को दबोचने के लिए महिला एएसआई मधुबाला देवी से सहयोग लिया और उसे अपने जाल में फंसा लिया। हालांकि, पूछताछ में हसनैन ने उक्त मोबाइल को 45 सौ में खरीदने की बात कही है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com