राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश

संजय स्वदेश के प्रभातफेरी में गरीब लोग गिना रहे हैं अपनी समस्या

  • सही और सच्चे उम्मीदवार को चुनने के लिए जन संवाद

संवाददाता।
हथुआ/गोपालगंज। जनजागरण संघ के संयोजक संजय स्वदेश की ओर से निकली प्रभातफेरी में नया बाजार और छोटा कोइरौली क्षेत्र का भ्रमण किया गया। संजय स्वदेश की टीम के सदस्यों ने गली गली जाकर लोगों से मुलाकात की। इस दौरान अनेक लोगों ने अपनी समस्याएं गिनाई। एक गरीब महीला ने राशन कार्ड बनवाने को लेकर अपनी समस्या बताई। इस पर हथुआ नगर पंचायत के भावी अध्यक्ष प्रत्याशी संजय स्वदेश ने कहा कि कुछ महीने के अंतराल पर जब राशन कार्ड बनाने की खबर आती है तो दलालों का एक गिरोह सक्रिय हो जाता है। लोगों से राशन कार्ड बनवाने के नाम पर दो दो हजार रुपए तक वसूल किया जाते हैं और फार्म भरवा लिये जाते है। इसमें सबकी मिलीभगत होती है। जब असली गरीब होता है उसका तो राशन कार्ड ही नहीं बनता है। गरीब आदमी का कोई सुनने वाला नहीं है। संजय स्वदेश ने कहा कि ऐसी समस्या का निदान वहीं कर सकता है तो ऐसे भ्रष्ट और दलालों के गिरोह से टक्कर ले। इसलिए आने वाले चुनाव में ऐसे प्रत्याशी का चयन करना है तो जनता के दुख दर्द का हमदर्द बनने का ढोंग करने के बजाय उसकी समस्यां को दूर करने वाला हो।

बदहाल हैं छोटा कोईरौली के गलियों की सड़क
हथुआ नगर पंचायत के भावी अध्यक्ष प्रत्याशी संजय स्वदेश ने अपने टीम के सदस्यों के साथ सुबह की प्रभातफेरी में  सैकड़ों लोगों से मुलाकात की और उनसे सीधे संवाद किया। इस दौरान यह अनुभव किया गया कि छोटा कोईरौली के अधिकतर गलियों का रास्ता खराब हो चुका है। यदि यहां की सड़के ठीक होगी तो लोगों को आने जाने में काफी सहुलियत होगी। संजय स्वदेश ने कहा कि नगर पंचायत में उन्हें अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मिलती है तो यहां की समस्याएं दूर करने में प्राथमिकता दी जाएंगी।

योग्य उम्मीदवार का करें चयन
संजय स्वदेश ने कहा कि हथुआ नगर पंचायत नवगठित है। इसलिए इसके समुचित विकास के लिए योग्य उम्मीदवार को चुनना है। योग्य अध्यक्ष रहने पर ही हथुआ में विकास की ऐसी बुनियाद रखी जा सकती है जिससे आने वाले भविष्य में हथुआ सुंदर और समुचित विकसित हो सकेगा। यदि योग्य उम्मीदवार चुनने में चूक होगी तो जनता पांच साल के विकास से चूक जाएगी। 

प्रभात फेरी में ये थे साथ
संजय स्वदेश के प्रभातफेरी में अशोक महतो, संजय ठाकुर उर्फ शिक्षक, बैजनाथ यादव, कृष्णा प्रसाद, शंभु ठाकुर, निकेश यादव, सचिदानंद ठाकुर, मीठु महतो, बीरबल प्रसाद, राजेश पटेल संतोष कुमार, धनंजय पटेल, गौतम प्रसाद, संतोष ठाकुर, कुश साह, विकास साह, अभिषेक प्रसाद, पप्पू महतो, लाल बहादूर, रवि पटेल समेत अनेक लोग उपस्थित थे।






Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com