सिवान : कानू हलवाई राजनीतिक चेतना मंच के संरक्षक माननीय विधान पार्षद श्रीमान राधाचरण सेठ का सिवान में हुआ भव्य स्वागत

सिवान के बबुनिया मोड़ स्थित जानकी विवाह भवन में सिवान जिला के कानू राजनीतिक चेतना मंच द्वारा बिहार विधान परिषद के सदस्य श्रीमान राधाचरण सेठ जी का नागरिक अभिनंदन किया गया जिसकी अध्यक्षता सिवान जिला के अध्यक्ष हुसैनगंज के प्रथम प्रमुख श्री राजा राम साह एवं मंच का संचालन भाजपा के जिला प्रवक्ता देवेंद्र गुप्ता ने किया।
पटना से चलकर आए मुख्य अतिथि सिवान किस सीमा पर प्रवेश करते हैं हर बाजारों पर कानू समाज के लोगों ने उनका स्वागत किया और सभागार पहुंचने पर सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित माननीय मुख्य अतिथि द्वारा किया गया साथ में बाबा गणिनाथ जी के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित किया गया उसके बाद सभी माननीय अतिथियों का मुख्य अतिथि राधाचरण सेठ जी पटना से विनोद कुमार गुप्ता जी हाजीपुर से रामानंद साह जी छपरा से वीरेंद्र साह जी शत्रु रामप्रसाद जी को शाल, पुष्प गुच्छ एवं पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया इस अवसर पर हाय अतिथियों ने समाज को एकजुट होने का आह्वान किया। अध्यक्षीय भाषण में राजा साह ने कहा कि मैं जिले में किसी भी समाज के लोगों के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। इस अवसर पर हाजीपुर से चलकर आए रामानंद गुप्ता ने कहा इस समाज को संगठित होने की जरूरत है। पटना से चलकर मुख्य अतिथि के साथ विनोद गुप्ता ने कहां कि मैं पटना मुख्यालय आप सभी के सेवा के लिए 24 घंटा सेवा में तत्पर रहूंगा। सभा को अनुराधा गुप्ता एवं सूरज गुप्ता ने भी संबोधित किया। संचालन करते हुए देवेंद्र गुप्ता ने कहा कि हम सभी अगर अपने समाज में एक व्यक्ति को महादेव मांगने हैं तो समाज का सारा झगड़ा समाप्त हो सकता किया जा सकता हैं और हम सभी अपने राजनीतिक एवं शैक्षडीक उद्देश्य को प्राप्त कर सकते हैं। धन्यवाद ज्ञापन समाज के वरिय सदस्य सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने किया, माननीय मुख्य अतिथि का स्वागत नगर अध्यक्ष राजेश प्रसाद राम इकबाल गुप्ता बाल्मीकि गुप्ता गणेश गुप्ता नगर पार्षद सोनी देवी गौतम प्रसाद संजय शाह पंकज कुमार सनी कुमार अंकुश गुप्ता अर्जुन गुप्ता बच्चा प्रसाद मनोज कुमार राजीव कुमार गांधी हरिशंकर प्रसाद इत्यादि लोगों ने स्वागत किया ।
मुख्य अतिथि श्री राधा चरण सेठ जी ने कहा कि मैं कुछ पाने के लिए नहीं किसी किसी पार्टी को ज्वाइन किया बल्कि अपने समाज हित में समाज को संगठित करने और पूरे बिहार में जो हमारे कानू हलवाई की 7% आबादी है उसको अधिकार दिलाने के लिए मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से मांग कर रहा हूं हमारे समाज के लोग गांव देहातों में बहुत ही गरीब भुजा खोमचा बेचने वाले लोग हैं इसलिए हमारे समाज को अनुसूचित जनजाति में शामिल करने की मांग भी माननीय नीतीश कुमार जी करता हूं ।






Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com