रांची के व्यवसायी का अपहरण, पुलिस ने बिहार से कराया मुक्त से कराया मुक्त

पटना. रांची के व्यवसायी का अपहरण, पुलिस ने गया से कराया मुक्तरांची के व्यवसायी का अपहरण, पुलिस ने गया से कराया मुक्तपुलिस ने रांची के अगवा व्‍यवसायी को गया में मुक्‍त करा लिया है। व्‍यवसायी को हजारीबाग के बरही से अगवा कर लिया गया था। उन्‍होंने परिजनों और पुलिस को मैसेज कर अपहरण की सूचना दी थी। गया। झारखंड के एक पुस्तक विक्रेता को शुक्रवार की देर रात गया पुलिस ने मुक्त कराते हुए अपराधियो को वाहन के साथ गिरफ्तार कर लिया।
व्यवसायी समीर कुमार रांची के बरियातू रोड के एनसीआरटी की पुस्तको के विक्रेता है। हजारीबाग के बरही से उनका अपहरण कर लिया गया था। समीर ने बाराचट्टी चेकपोस्ट के पास अपने मोबाइल से परिजनो और पुलिस को मैसेज कर अपहरण की सूचना दे दी। चूंकि अपहरण करने वाले चेकपोस्ट के पहले उतर गए थे, गाड़ी मे सिर्फ ड्राइवर था तो समीर को मैसेज करने का मौका मिल गया। अपराधी चेकपोस्ट से पहले इसलिए उतर गए थे कि सीसीटीवी की जद मे न आ जाएं। वे बाद मे पैदल चलकर दूसरे रास्ते से चेकपोस्ट के बाद गाड़ी पर सवार हुए।
इधर, पुलिस को सूचना मिल गई थी। शहर के रामपुर थाना की पुलिस हरकत मे आ गई। केद्रीय कारागार के पीछे पुलिस लाइन मार्ग पर थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी के नेतृत्व मे वाहनो की जांच होने लगी। इसी क्रम मे बिना नंबर की एक स्कार्पियो को पकड़ा गया, जिससे व्यवसायी का अपहरण कर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने एक स्कार्पियो को जब्त करते हुए चार अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया है। टाउन डीएसपी आलोक कुमार सिंह ने बताया कि समीर कुमार को जहानाबाद के सुनील कुमार ने 12 लाख रुपये देने के लिए बरही बुलाया था। उनसे 25 लाख रुपये की पुस्तक खरीदारी की डील मे 12 लाख देने को बरही बुलाया था। वहां स्कार्पियो पर बैठने को कहा कि आगे लाइन होटल मे पैसे देगे।
कुछ दूरी के बाद गाड़ी पर गया जिले का अलीपुर निवासी रंजन कुमार सवार हो गया। समीर को शक हुआ कि उसका अपहरण कर लिया गया है। जैसे ही गाड़ी चेकपोस्ट के पास पहुंची, समीर व चालक को छोड़ सभी सीसीटीवी के भय से उतर गए।
इसी बीच समीर ने अपने परिजनो व पुलिस को मैसेज कर दिया। यह मैसेज मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियो मे सुनील कुमार, रंजन, सुशील और चालक संजय कुमार शामिल थे। ये सभी जहानाबाद जिले के रहनेवाले है।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com