गोपालगंज में लालू का मना 70वां जन्मदिन, 70 लोग भी नहीं जुटा पाए रियाजुल हक और इम्तियाज अली भुट्टो

कार्यालय संवाददाता
बिहार कथा. गोपालगंज. रविवार को राजद सुप्रीमो  लालू प्रसाद का जन्मदिन धूमधाम से मना. पटना मे पार्टी कार्यालय तथा लालू प्रसाद के आवास पर धूम रही वहीं उनके पैतृक जिले में इसको लेकर कोई  खास उत्साह नहीं दिखा. औपचारिकता पूरी करने के लिए राजद के जिला अध्यक्ष और प्रधान महासचिव ने गोपालगंज में कट काट कर लालू प्रसाद यादव का 70वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर 70 कार्यकर्ता भी नहीं जुट पाए. फोटो में दस लोगों को अंगुलियों पर गिना जा सकता है. एक राजद कार्यकर्ता ने नाम खुलासा नहीं करने की शर्त पर बताया कि गोपालगंज में राजद को पूरी तरह पॉकेट मे दो नेता रख कर चला रहे हैं. यह राजद प्रमुख का जन्मोत्सव था और प्रदेश में जदयू के साथ साझे की सरकार में पहला अवसर था, तब इसे धूमधाम से मनाना चाहिए था, जिससे कार्यकर्ताओं में उत्साह आता और पार्टी गोपालगंज में मजबूत होती. लेकिन जिले में रियाजुल हक राजू और इम्तियाज अली भुट्टो शायद यह चाहते ही नहीं कि कोई पार्टी में उनसे आगे बढ़े.
पटना में पुल का उद्घाटन
लालू का जन्मोत्सव पटना में राजद ने जश्­न मनाया. मौके पर बिहार में दो नये पुलों का उद्घाटन हुआ . मुख्­य मंत्री नीतीश कुमार बधाई देने को राजद सुप्रीमो के बंगले पर गये . बाद में पुलों के उद्घाटन समारोह का मंच साझा किया . महागठबंधन की मजबूती का एलान हुआ .
सबको बधाई देने वाले मोदी लालू को भूले
देश के दिग्गज नेताओं को जन्मदिन पर बधाई देने वाले प्रधान मंत्री नरेन्­द्र मोदी ने लालू यादव को इगनोर किया. वे विरोधियों की जन्­म-दिन की तारीखों को ठीक से याद रखते हैं.  तुरंत शुभकामनाओं का ट्वीट करते हैं.लेकिन लालू प्रसाद उन्­हें याद नहीं आये.
गिरिराज व सिगरिवाल ने दी शुभकामनाएं
भाजपा के बड़े नेताओं में अकेले केन्­द्रीय लघु एवं सूक्ष्­म उद्योग राज्­य मंत्री गिरिराज सिंह निकले, जिन्­होंने खुले तौर पर सुबह में ही लालू प्रसाद को जन्­म-दिन की शुभकामनाएं दी . उन्­होंने ट्वीट किया . लालू प्रसाद के लिए दीर्घायु होने व स्­वस्­थ जीवन की कामना की . लालू प्रसाद ने री-ट्वीट कर तुरंत जवाब भी दिया . कहा – थैंक यू मंत्री जी .वहीं महाराजगंज के भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने लालू प्रसाद को जन्­म-दिन की शुभकामनाएं देने के लिए फेसबुक पर पोस्­ट लिखा . पर यह शुभकामना नसीहतों के साथ थी . सिग्रीवाल ने बधाई देने के बाद लिखा – ‘लालू जी संकल्­प लें कि राजबल्­लभ, बिंदी, रॉकी, शहाबुद्दीन, बच्­चा राय, सुरेंद्र यादव, प्रभुनाथ सिंह जैसों को संरक्षण नहीं देंगे.
सुशील मोदी ने नहीं फोड़ा आरोप का बम
बिहार भाजपा के वरिष्­ठ नेता सुशील कुमार मोदी महीने भर से अधिक दिनों से लालू प्रसाद व उनके परिवार के खिलाफ आरोपों का रोज नया बम फोड़ते रहे हैं. लेकिन लालू के जन्मदिन पर वे चुप रहे. केवल ट्वीट कर पुलों के उद्घाटन के बहाने नीतीश-लालू पर तंज जरुर कस दिया .






Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com