मोतिहारी : नशे का इंजेक्शन दे कर लड़की से देह का धंधा कराने और उसकी मां के साथ बलात्कार के बाद पिता समेत तीनों की हत्या करने वाले दरिंदों को उम्रकैद की सजा

बिहार कथा न्यूज नेटवर्क . मोतिहारी. बिहार में पूर्वी चंपारण जिले की एक सत्र अदालत ने बहुचर्चित ढाका सामूहिक बलात्कार कांड मामले में आज दो लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई.  प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह विशेष न्यायाधीश (पोस्को एक्ट) कृष्ण बिहारी पांडेय की अदालत ने यहां मामले में सजा के बिंदुओं पर सुनवाई करते हुए जिले के ढाका थाना क्षेत्र के शीतल पट्टी नया टोला गांव निवासी शेख सफायत के पुत्र  राजू मियां और कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के करमोहना गांव निवासी शेख  सनाउल्लाह के पुत्र मो. इसरार को यह सजा सुनाई है. अदालत ने दोषियों पर विभिन्न धाराओं में कुल मिलाकर 75-75 हजार रुपये का जुर्माना भी किया. इससे पूर्व 17 मई को अदालत ने मामले में सुनवाई के बाद दोनों  अभियुक्तों को दोषी करार देते हुए अपना फैसला आज तक के लिए सुरक्षित रख लिया था. उल्लेखनीय है कि मामले का मुख्य अभियुक्त मो. शमीम ने एक नाबालिग को जबरन ढाका स्थित अपने आवास में बंद कर रखा था और नशीला पदार्थ खिलाकर शारीरिक शोषण करने के साथ ही उससे देह व्यापार करवाता था. शमीम ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़तिा की मां के साथ भी बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी थी तथा उसके पिता की भी हत्या कर लाश को छुपा दिया था।
ऐसे खुला था दर्दनाक अपराध का भेद
मामला साल 2015 का है. मुख्य आरोपी शमीम कई सफेदपोशों को लड़कियों की सप्लाई करता था. वह वाहन चोरी भी कराता था और उसे जिले की सीमा से लगे नेपाल में बेच देता था. छापेमारी के दौरान पुलिस ने उसके घर से पीड़िता को बरामद किया था जो नशे के इंजेक्शन के कारण बेहोश पड़ी थी.इस मामले के उद्भेदन के बाद से मुख्य अभियुक्त मो. शमीम और उसके दो अन्य सहयोगी चंदन कुमार एवं मो. खालिद फरार है. हालांकि शमीम को नेपाल में दूसरे मामले में गिरफ्तार किया है और इस समय वह वहां के जेल में बंद है. वहीं, मामले में अन्य अभियुक्त चंदन और खालिद अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. हालांकि पुलिस उक्त दोनों अभियुक्तों के घर की कुर्की की प्रक्रिया पूरी कर चुकी है.






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com