प्रभुनाथ सिंह जन्मजात अपराधी, वह जेल में शांत नहीं बैठेंगे, प्रभनाथ को फांसी मिलनी चाहिए : चांदनी सिंह

बिहार कथा ब्यूरो. पटना. पूर्व विधायक अशोक सिंह हत्याकांड में हजारीबाग की अदालत द्वारा मंगलवार को पूर्व सांसद और प्रभुनाथ सिंह को भले ही उम्रकैद की सजा सुनाई गई है लेकिन दिवंगत विधायक की पत्नी चांदनी सिंह इस फैसले से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जन्मजात अपराधी हैं, हत्या करना उनकी प्रवृत्ति रही है, जेल में भी वह शांत नहीं बैठेंगे प्रभुनाथ को फांसी मिलनी चाहिए।
झारखंड के हजारीबाग की अदालत द्वारा प्रभुनाथ सिंह सहित तीन लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद चांदनी सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, ‘मैं अदालत के इस फैसले से संतुष्ट नहीं हूं। हत्यारों ने जिस तरह मेरे पति की हत्या सोची-समझी साजिश के तहत की थी, उन्हें फांसी की सजा से कम कोई सजा नहीं होनी चाहिए थी।’ उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि इस फैसले से मशरक की कई विधवाओं को संतोष मिला होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रभुनाथ सिंह ने क्षेत्र की कई औरतों की मांगें सूनी कर दी हैं। पटना के राजीवनगर में अपने घर में टेलीविजन पर इस फैसले को सुनने के बाद उन्होंने कहा, ‘इस फैसले के लिए मैंने 22 वर्षों तक संघर्ष किया। मैं अभी भी थकी नहीं हूं। भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं। करनी का फल देर-सबेर मिलना तय है।’ 22 साल बाद फैसला आने के बारे में उन्होंने कहा, ‘इस मामले में सरकार से लेकर प्रशासन तक ने मेरा साथ नहीं दिया। अगर दिया होता तो यह फैसला कब का आ चुका होता।’ दिवंगत अशोक सिंह के भाई तारकेश्वर सिंह ने कहा, ‘न्याय के मंदिर को प्रणाम करता हूं। अगर इस फैसले के खिलाफ पूर्व सांसद उच्च न्यायालय जाते हैं तो वहां भी मजबूती के साथ कानूनी लड़ाई लड़ूंगा।’
प्रभुनाथ सिंह के बारे में उन्होंने कहा कि वह जन्मजात अपराधी हैं, हत्या करना उनकी प्रवृत्ति रही है, जेल में भी वह शांत नहीं बैठेंगे। उल्लेखनीय है कि 3 जुलाई 1995 को मशरक विधानसभा क्षेत्र से जनता दल के विधायक अशोक सिंह की पटना स्थित उनके सरकारी आवास में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में प्रभुनाथ सिंह सहित अन्य पर आरोप लगा था। इस मामले में पटना सचिवालय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। बाद में यह मामला, तब एकीकृत बिहार की हजारीबाग अदालत में स्थानांतरित कर दिया गया था।

प्रभुनाथ सिंह की सजा सुनने इतने लोग पहुंचे थे कि हजारीबाग का हर होटल हो गया था फुल






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com