जानिए बिहार में एक युवती की आबरू लुटने की दर्दनाक कहानी…

न जाने कितने 18 साल की नाजुक उम्र में इस लड़की से खेले, रोंगटे खड़े कर देगी इसकी कहानी
सीतामढ़ी। कभी परायों ने तो कभी अपनों ने इसके जिस्म को नोचा, न जाने कितनों ने सीतामढ़ी की इस लड़की के जिस्म को रौंदा। वक्त और हालात के आगे विवश यह लड़की इंसाफ के लिए जंग लड़ रही है। गैरों से इंसाफ की जंग लड़ रही सीतामढ़ी की रहने वाली जरीन (बदला हुआ नाम) को क्या पता था जिसके साथ रहकर खूद को महफूज समझ रही थी वो भी एक दिन अपने हवस का शिकार बनायेगा। यही नहीं, जब उसका मन भर जाएगा तो उसके जिस्म का सौदा कर देगा। रिश्ते को शर्मसार करने वाले इस सच का खुलासा खुद पीड़िता ने पुलिस के सामने किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि ढाका में शमीम के तहखाने से मुक्त होने के बाद वह अपने मामा की शरण में आयी थी। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा, बाद में उसके सगे  मामा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया और मन भर जाने पर वह उससे देह व्यापार कराने लगा।
पीड़िता मूल रूप से सीतामढ़ी के डुमरा थाना के एक गांव की रहनेवाली है। उसका पिता मूक बधिर था। पीड़िता का चार लोगों का हंसता-खेलता परिवार था। अच्छी-खासी संपत्ति वाले इस परिवार को मानो जमाने की नजर लग गयी। तीन जनवरी 2009 को उसके भाई का स्कूल जाते वक्त फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया था। बाद में अपहर्ताओं ने उसकी हत्या कर दी। बेटे की मौत के बाद परिवार सदमे से बाहर आता, इसी बीच पूर्वी चंपारण के ढाका निवासी शमीम का उसकी मां का प्रेम-प्रसंग हो गया। प्रेमी के साथ मिल कर पीड़िता की मां ने अपने पति की हत्या करवा  दी। 31 दिसंबर 2012 को उसके पिता का शव शिवहर-पूर्वी चंपारण जिले के सीमा पर मिला था। इसके बाद पीड़िता की मां ने शमीम के साथ शादी कर ली। उसके बाद शमीम दोनों को लेकर सिलीगुड़ी चला गया। जहां उसने मौका देख कर पीड़िता की मां की हत्या कर दी और पीड़िता के साथ ढ़ाका लौट आया। अब शमीम की नजर पीड़िता की प्रॉपर्टी पर थी ओर उसकी जिस्म पर भी। उसने पहले बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करते हुए उसके साथ जिस्मानी संबंध बनाने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो उसे बंधक बना कर एक कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान नशे की सूई देकर उससे देह व्यापार भी कराता रहा। आखिर में शमीम ने उसके साथ निकाह करने का फैसला लिया। निकाह के बाद उसकी संपत्ति पर कब्जा जमाने के बाद उसका अरब के एक व्यापारी से सात लाख में सौदा कर दिया। इसी बीच 24 फरवरी 2015 को ढ़ाका पुलिस ने छापेमारी कर तीन साल से एक कमरे में बंधक बनी पीड़िता को मुक्त करा कर उसके  नाना के घर सीतामढ़ी के बाजपट्टी भेजा दिया।
26 सितंबर 2016 को शमीम के गुर्गे ने उसके कमरे में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया और हत्या की भी कोशिश की थी। उसकी सुरक्षा में तैनात महिला आरक्षियों ने मौके से ही आरोपित को दबोच लिया था। इधर, 24 नवंबर 2016 को ढाका थाना पुलिस ने शमीम को गिरफ्तार कर लिया। शमीम की हैवानियत का दर्द लिए ढाका से बाजपट्टी पहुंची पीड़िता का बदकिस्मती से नाता नहीं टूटा, मंगलवार की रात मामा ने उसकी आबरू लूट ली। पीड़िता के साथ मंगलवार को जो कुछ हुआ वह नया और पहला मामला नहीं था।
वर्षों से जुल्म सहती पीड़िता शमीम के बाद मामा के जुल्म को भी झेल रही थी। उसकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने ढांढस बंधाया, लिहाजा मामला सामने आया। पीड़िता के अनुसार बाजपट्टी आने के बाद से ही उसका मामा उसके साथ लगातार जिस्मानी संबंध बनाता रहा। विरोध करने पर धमकी देता था। इतना ही नहीं, मामा उससे जिस्मफरोशी का धंधा कराना चाहता था। मानसिक रूप से बीमार पड़ती जा रही पीड़िता ने मामा के करतूतों को मोबाइल में कैद भी कर रही थी। मंगलवार को मामला सामने आने के बाद सिमरन ने उक्त वीडियो फुटेज भी पुलिस को सौंपा है। फिलहाल, पुलिस पीड़िता के बयान और वीडियो फुटेज के आधार पर उसके मामा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।   Source with thanks from http://hindi.eenaduindia.com






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com