सीवान में बाइक चोरी की घटना पुलिस के लिए बनी सिरदर्द

15 दिनों के अंदर आधा दर्जन बाइक चोरी की हुई घटना
पुलिस ने खुलासे के लिए कमर कसी
सीवान/ बसंतपुर (biharkatha.com)। थानाक्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना ने पुलिस को भी पेशोपेश में डाल दिया है। लगातार हो रही घटनाएं पुलिस के लिए भी सिरदर्द बनती जा रही है। हालांकि मामले को ले पुलिस भी सक्रिय है। पुलिस शीघ्र गिरोह के पर्दाफाश करने में जुटी है। पिछले 15 दिनों में ही चोरों ने आधा दर्जन बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया। वह भी भीड़भाड़ वाले जगह से। मुख्यालय के बीआरसी के पास से शिक्षक हरेन्द्र राय, गांधी आश्रम से किशोरी लाल प्रसाद की बाइक चोरी कर ली। हद तो यह कि मुख्यालय में लगे महावीरी मेले से चार लोगों की बाइक चुरा ली। थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि बाइक चोरों का पता लगाया जा रहा है। शीघ्र गिरोह का पता लगा मामले का खुलासा होगा।

********

गिरफ्तारी का विरोध करने के मामले में अब तक दो गिरफ्तार
नाजायज वसूली के जांच व गिरफ़्तारी का विरोध किया था 
मलमलिया में पांच लोग उलझे थे पुलिस से
अन्य तीन की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी तेज
सीवान/बसंतपुर (biharkatha.com)। भगवानपुर थाना क्षेत्र के मलमलिया चौक पर रंगदारी मांगने की जांच व आरोपितों की गिरफ्तारी का बुधवार को विरोध करने के मामले में पुलिस ने अबतक दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस शेष तीन आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। बुधवार की सुबह मलमलिया नवरंगी टोला के सवारी वाहन के चालक मंटू सिंह ने बस स्टैंड में अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए मारपीट करने की एफआईआर भगवानपुर थाने में दर्ज कराई। मामले में मलमालिया के रामू सिंह, उनके बेटे बिट्टू सिंह समेत पांच लोगों को आरोपित किया। मामले पर त्वरित कार्रवाई के लिए थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा दलबल के साथ मलमलिया पहुंचे। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के मूड में थी। पुलिस की मंशा भांप सभी आरोपित एकजुट हो विरोध शुरू कर दिए। पुलिस से उलझ गए। पुलिस ने तत्काल बिट्टू सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से उलझने के मामले में भी बिट्टू सिंह, रामू सिंह, राजकिशोर सिंह, पारस सिंह व पप्पू सिंह पर थानाध्यक्ष के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने मामले के एक अन्य आरोपित रामू सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपितों ने कानून को अपने हाथ में लिया। पांच नामजद में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अन्य तीन आरोपितों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विधवा से मारपीट कर चेन छीना
सीवान/बसंतपुर (biharkatha.com)। थानाक्षेत्र के खवासपुर गांव में लोगों ने विधवा से मारपीट व गाली-गलौज कर चेन छीन लिए। घटना इसी साल 22 जुलाई की है। कोर्ट परिवाद के आधार पर दर्ज एफआईआर में स्व.हीरालाल राम की विधवा द्रौपदी ने गांव के सुरेन्द्र सिंह, हरेन्द्र सिंह समेत तीन लोगों को नामजद किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आत्मदाह करने का प्रयास.

सीवान. (biharkatha.com). सिसवन  ओपी थाना क्षेत्र के  मुबारकपुर गांव निवासी  मनन राम ने गुरुवार दोपहर अपने घर के आर्थिक तंगी के चलते शरीर पर मिट्टी तेल डालकर आग लगाकर आत्म दाह करने का प्रयास किया, वही आस-पास के लोगो ने मौके पर  पहुच  राम के शरीर से आग बुझाया गया और आनन फानन में रेफरल अस्पताल लेजाया गया जहा डॉक्टरो नाजूक हालत देख सीवान रेफर कर दिया.






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com