गोपालगंज के गप्पू शाहीजी इ का कर बैठे!

थाने में बैठ कर गप्पू शाही ने महिला को गरियाया, धमकाया
दारोगा और पुलिस ने भी दिया गप्पू का साथ, वीडियो वायरल हुआ तो एफआईआर दर्ज, पीड़ित के पति को जमीन-खरीद बिक्री में पांच दिन तक बंधक बना कर मारने पीटने का आरोप
गोपालगंज ( biharkatha.com)। बिहार पुलिस की कार्यशैली अक्सर सवालों के घेरे में रहती है।
ताजा मामला गोपालगंज का का है। यहां थाने में गोपालगंज में एक बाइक एजेंसी के मालिक और रसूखदार गप्पू शाही एक महिला फरियादी को गाली गलौच करते हुए धमका रहे हैं। कई पुलिस वाले सुन रहे हैं। दारोगाजी भी सामने है। लेकिन सब कुछ देख रहे हैं। गप्पू शाही और पुलिस की इस करतूत को एक युवक ने मोबाइल में रिकॉर्ड किया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे एक पीड़ित परिवार को दारोगा व आरोपी गप्पू शाही सरेआम गाली दे रहे हैं। वहीं, साथ में मौजूद उसका गुर्गा भी पीड़ित के साथ बदसलूकी कर रहा है। नगर थाना में तैनात एसआई उदय कुमार सिंह पीड़ित की फरियाद सुनने के बजाय उसे गाली देकर भगा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम गोपालगंज के नगर थाना में एक पीड़ित महिला अपने बंधक पति को छुड़ाने की गुहार लगाने आई थी। लेकिन गुहार लगाने वाली महिला और उसके रिश्तेदार को पुलिस ने अश्वासन देना तो दूर उलटे गाली देने लगा। वहीं, रसूखदार आरोपी गप्पू शाही कुर्सी पर बैठक सरेआम थाना परिसर में धमकियां दे रहे हंै। इस दौरान मौके पर कई पुलिसवाले भी मौजूद थे।
यह है मामला
सिधवलिया के लोह्जिरा निवासी अवधेश सिंह की पत्नी अपने बंधक बने पति को छुड़ाने के लिए दबंग बाइक एजेंसी के मालिक गप्पू सिंह उर्फ राजीव कुमार के खिलाफ शिकायत करने आई थी। पीड़ित पत्नी रानी देवी का आरोप था कि उसके पति अवधेश सिंह को जमीन की खरीद बिक्री के मामले में 5 दिनों से एजेंसी मालिक द्वारा बंधक बनाकर पिटाई की जा रही है। महिला की गुहार के बाद थाना में जैसे ही आरोपी गप्पू सिंह उर्फ राजीव कुमार पंहुचा वह पुलिस वालों के सामने ही गुहार लगाने वाले पीड़ित परिजनों को देख लेने की धमकी देने लगा।
एफआईआर दर्ज
सिधवलिया थाना क्षेत्र के लोहिजरा गांव निवासी पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। रानी देवी के बयान पर बाइक एजेंसी मालिक राजीव कुमार उर्फ गप्पु शाही सहित चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी अभियान चला रही है। इस मामले में जब गप्पू शाही से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल नहीं लगा।
नीलमणि शाही की ऐसी सफाई
जब यह समाचार फेसबुक पर शेयर हुई तो गप्पू शाही के शुभचिंतक नीलमणि शाही ने यह टिप्पणी की- भाई संजय जी मैं भी वहाँ मौजूद था गप्पू राय का गुस्सा बिल्कुल जायज था । वह व्यक्ति फजीर्वाड़ा करके उनको 36 लाख का जमीन लिखवा दिया है जिसमें 7 लाख दलाली लिया है बाद में वो जमीन दूसरे का निकल गया । आप उसका आरती उतारते क्या ? मामले को जानकर लिखा करें भाई साहब






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com