अपहरण इंडस्ट्रीज की मालकिन लेडी गैंगस्टर को भी होईकोर्ट से बेल

जेल में ही हुई थी शादी, जेल में हुआ था बच्चा
राजेश कुमार ओझा.पटना।
महिला गैंगस्टर पूजा पाठक चुप चाप दो दिन पहले जेल से रिहा हो गई। पटना हाई कोर्ट से पूजा को जमानत मिली है। इससे पहले निचली अदालत ने अपहरण और हत्या के प्रयास का आरोपी करार देते हुए उसे उम्र कैद की सजा सुनाई थी। अपराध की दुनिया में पूजा पाठक का नाम बिहार में किसी आतंक से कम नहीं है। पूजा ने जेल में रहते हुए ही कई व्यवसायियों का अपहरण करवाया और कुख्यात अपराधी मुकेश पाठक से शादी भी रचाई। कुछ दिन पहले ही जेल में रहते हुए पूजा ने एक बच्चे को जन्म भी दिया था। कुख्यात अपराधी मुकेश पाठक से शादी करने के बाद इसका नेटवर्क और दबदबा और बढ़ गया है। वह चलती गाड़ी में अपना शिकार खोज कर उसका अपहरण कर लिया करती है। उसके पति मुकेश पाठक पर भी अपहरण, हत्या और रंगदारी के आरोप में इन दिनों दरभंगा जेल में बंद है।
अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए बनी क्रिमिनल
पटना में रहकर पॉलिटेक्निक की पढ़ाई करने वाली पूजा पढ़ाई के दौरान अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए क्रिमिनल बनी थी। कॉलेज में उसकी मुलाकात कैलाश और एक अन्य व्यक्ति से हुई थी। इन दोनों ने पूजा को अपराध का अइउऊ पढ़ाया था। इसके बाद पूजा कैलाश और उसके साथियों के साथ मिलकर अपहरण करने लगी। पूजा पहली बार वर्ष 2013 में कैलाश फौजी के साथ मिलकर दो लोगों का अपहरण कर चर्चा में आई थी।
ऐसे दिया अपहरण को अंजाम
16 जुलाई 2013 को मैग्मा फाइनेंस लिमिटेड में काम करने वाले नीरज कंपनी का काम निपटा कर घर लौट रहे थे। उसी समय पूजा और उसके साथी मिलकर हथियार के बल पर चलती गाड़ी से खिंचकर नीरज को अगवा कर लिया था। नीरज मैग्मा फाइनेंस लिमिटेड के लेनदेन का सारा हिसाब देखते थे।पूजा नीरज को अपनी गाड़ी में बैठाकर सुनसान जगह पर ले गई थी। उसके परिजनों से फिरौती की एक बड़ी रकम की मांग की थी। नीजर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हाथौड़ी थाना क्षेत्र के अमवा गांव के रहने वाले थे। पूजा ने यहां पर पुलिस पर भी गोली चलायी थी।
लेडी डॉन के नाम से जानी जाती है
नीरज के अपहरण के बाद पूजा का नाम अपराध की दुनिया में लेडी डॉन के नाम से लिया जाने लगा। पूजा का इसके बाद पूरे बिहार में अपहरण का धंधा चल पड़ा। उसने कई डॉक्टर, इंजीनियर और व्यवसायी का अपहरण कर लिया था। 2013 में फिरौती के पैसे लेने के दौरान पूजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। with thanks from bhaskar.com






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com