सीवान में बस ने दो छात्रों को रौंदा, एक की मौत, जनता ने किया सड़क जाम

hasanpura siwan highway jamहसनपुरा (सीवान)। थानाक्षेत्र के सहुली व रफीपुर के बीच सीवान-सिसवन एसएच 89 पर मंगलवार पूर्वाह्न सीवान से चैनपुर के तरफ जा रही यात्रियों से भरी सतीश ट्रेवल्स की बस ने स्कुल जा रहे साईकिल सवार दो छात्रो को कुचल डाला जिससे एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने वरीय पदाधिकारी को बुलाने व मुवाजे की माँग करते हुए सीवान-सिसवन मुख्यपथ जाम कर दिया व स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। घटना के सम्बन्ध में मौजूद लोगो ने बताया की हुसैनगंज थाने के जमालहाता निवासी गुलाम हुसैन व जिगन अंसारी के पुत्र क्रमश: फिरोज अंसारी (16) व तुफैल अंसारी(16) साईकिल से सहुली स्थित पब्लिक हाई स्कुल सहुली जा रहे थे, तभी सिवान से आ रही सतीश ट्रेवल्स की बस ने दोनों छात्रो को रौंद डाला जिससे फिरोज अंसारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि तुफैल अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज सदर अस्पताल सीवान में चल रहा है।
जनता हुई आक्रोशित
घटना की खबर सुन स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।घटना की खबर सुन स्थानीय थानाध्यक्ष रामाज्ञा राय,हसनपुरा सीओ अजित कुमार सिंह तथा एमएचनगर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुच समझने-बुझाने का प्रयास किया।
ड्राइवर-खलासी फरार
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की बस यात्रियो से खचाखच भरी हुई थी। दुर्घटना होते ही बस के ड्राईवर व खलासी यात्रियो को बस में ही छोड़ फरार हो गए।यात्री दहशत में थे तथा उनमे बदहवासी का आलम था। बस में सवार बच्चे और महिलाए काफी डरी हुई थी व हादसा देख रो रही थी।बस के यात्री पैदल ही जैसे तैसे अपने अपने गन्तव्य को जाते दिखे।

सीवान में पेड़ काटने को ले दो भाइयो में मारपीट
हसनपुरा(सीवान). एम एच नगर थाना क्षेत्र के इजरा गांव में पेड़ काटने को ले दो भाइयो में मारपीट का मामला प्रकाश में आया। वही थानाध्यक्ष कुमार रजनी कान्त ने बताया इजरा गांव निवासि श्री निवास के लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर उसी गांव के रामायण यादव का पुत्र सुभाष यादव व सुभाष यादव का पुत्र शशिभूषण यादव को अभियुक्त बनाया है। उन्होंने बताया की मामले की जाँच पड़ताल की जा रही है और उचित कानूनी कार्यवाई की जाएगी।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com