थावे में सिरफिरे आशिक ने किशोरी का गला रेता, फिर सुसाइड की कोशिश

crazy-man-cut-the-throat-of-girl-in-gopalganj_Biharराणा विजय, गोपालगंज। 
एक सिरफिरे आशिक ने पहले किशोरी की चाकू मारकर हत्या कर दी उसके बाद खुद की गर्दन रेतकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना नगर थाना के पिठौरी गांव की है। एसडीपीओ मनोज कुमार के मुताबिक रीना (परिवर्तित नाम) शर्मा दसवीं की छात्रा थी। वह शुक्रवार को रोज की तरह अपने दोस्तों के साथ कोचिंग करने के लिए धोबवालिया गांव जा रही थी। तभी पहले से रास्ते में खड़े बबलू यादव ने उसे रोकने की कोशिश की और अपने पास रखे देशी कट्टे से हवाई फायरिंग की। ये देखकर रीना की सहेलियां वहां से फरार हो गई, जिसके बाद बबलू ने चाकू से रीना की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी बबलू ने खुद का गला रेतकर आत्महत्या की कोशिश की, जिसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसे बाद में पटना के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है। थावे पुलिस ने मौके से चाकू और देशी कट्टा भी बरामद किया है। हालांकि गांव वाले इस घटना को आॅनर किलिंग से भी जोड़कर देख रहे है। पुलिस भी इस पहलू से भी छानबीन कर रही है।

दो सहेलियों के साथ जा रही थी कोचिंग
बताया गया है कि रीना कुमारी अपने गांव से बगल के बाजार पर हर दिन की भांति अपनी दो सहेलियों के साथ कोचिंग में पढ़ने के लिए जा रही थी। इसी क्रम में गांव के रास्ते से जाने के क्रम में जा वह एक सूनसान स्थान पर पहुंची तो पहले से ही गांव का ही युवक बालू यादव जामुन के पेड़ के नीचे बैठा हुआ था। उसने पहले रेखा को अपनी ओर खींचा तो इन दो लड़कियों ने विरोध किया।

फायरिंग कर सहेलियों को भगाया thawo killing to girl
लेकिन, उसने पिस्तौल से फायरिंग कर दोनों सहेलियों को भगा दिया। इसके बाद सहेलियां गांव में आकर हल्ला करतीं और गांव वाले जाते तक युवक ने रेखा को गोली मारने के बाद चाकू निकालकर गला रेतकर जान से मार डाला। फिर, इसके बाद उसने अपने गले को भी रेतकर वहीं गिर गया। इसके बाद गांववाले दौड़कर आए तातक रेखा की मौत हो चुकी थी। वहीं, युवका बालू को घायल अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद से थावे, कुचायकोट और नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है।

पिस्तौल और चाकू बरामद
सदर एसडीपीओ मनोज कुमार ने सदर अस्पताल में जाकर घायल युवक से पूछताछ की। वहीं, गांव में भी जाकर मृत छात्रा के परिजनों से पूछताछ की। घटनास्थल से पुलिस ने पिस्तौल और चाकू को भी बरामद किया है।

एसपी का कहना है
एसपी रविरंजन कुमार का कहना है पहली नजर में अनुसंधान के क्रम में यह मामला एक तरफा प्यार का प्रतीत हो रहा है। मामले की प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान चल रहा है। युवक का इलाज चल रहा है।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com