पूजा कर आ रही महिला को बोलेरो में उठा कर गैंगरेप, पीड़िता की दो जवान बेटियां भी अगुवा

rape victim biharनवादा। लखीसराय जिले के हाथीदह व बड़हिया के बीच गैंगरेप की शिकार महिला पहले ही दो जवान बेटियों के बिछड़ने के गम में बेहद गमजदां थी। महिला की दो किशोरवय लड़कियां 20 अगस्त 2015 को नवादा जिले के वारिसलीगंज से अगवा कर ली गई थीं। पुलिस की लाख कोशिशों की बावजूद इनका अब तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाने की रहने वाली पीड़िता अस्थाई तौर पर 2015 से वारिसलीगंज में रह रही थी। महिला का पति भूंजा बेचकर अपना व परिवार का पेट चलाता है।
महिला शनिवार को वट सावित्री पूजा के दिन अपने पति के साथ गंगा स्नान के लिए सिमरिया घाट जा रही थी। इसी बीच हाथीदह स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही दंपती को अपराधियों ने जबरन बोलेरो पर बिठा लिया। पति को मारपीट कर बेहोश करने के बाद चार की संख्या में बोलेरो पर सवार अपराधियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। बाद में महिला व उसके पति को बेहोशी हालत में बड़हिया के जोगिया चौक के पास फेंक कर अपराधी फरार हो गए।
दोनों बेटियों का अब तक सुराग नहीं
पीड़िता की दोनों बेटियों का अबतक कोई सुराग नहीं मिल सका है। उसकी दोनों बेटियों को वारिसलीगंज स्थित किराए के मकान से 20 अगस्त 2015 को अगवा कर लिया गया था। उस रात महिला अपने पति के साथ समस्तीपुर अपने गांव गई थी। इस मामले में वारिसलीगंज थाना कांड संख्या 243/15 दर्ज है। पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने की महिला की शिकायत पर मगध रेंज के डीआईजी ने संज्ञान लेते हुए 29 जनवरी को तत्कालीन एसएचओ को सस्पेंड कर दिया था।
पूर्व मकान मालिक के बच्चों पर शक
महिला द्वारा शुरू में अज्ञात के विरुद्ध बेटियों को अगवा करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई, पर बाद में शेखपुरा के सूबेलाल यादव व उसका पुत्र पिंटू, भतीजा पवन, कौशल आदि को आरोपित किया गया। महिला पहले सूबेलाल यादव के मकान में शेखपुरा रहती थी। महिला का आरोप था कि मकान मालिक के बेटे व भतीजों की उसकी बेटियों पर बुरी नजर थी। बाद में पुलिस ने इस मामले में इनमें से तीन को पकड़ा भी, पर वे सभी किशोर होने के कारण छूट गए।
अधिकारी के बोल:
दोनों किशोरियों की बरामदगी के लिए टीम गठित कर दी गई है। टीम उनकी तलाश में निकली हुई है। रेप की घटना से सम्बंधित जानकारी लखीसराय पुलिस से ली जा रही है। यदि पूर्व की घटना से जुड़ा कोई तथ्य मिलता है तो नवादा पुलिस कार्रवाई करेगी। -विकाश बर्मन, एसपी, नवादा। from livehindustan.com






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com