चिट-फंड कंपनी करोड़ों लेकर भागी, शाहरुख पर बिहार में ठगी का केस

shaharukh khan froudge case in bihar purniya in chitfund compeney brand ambesadarचिट-फंड कंपनी करोड़ों लेकर भागी
कंपनी के ब्रांड एंबेसडर थे किंग खान
पटना/पूर्णिया। मशहूर अभिनेता शाहरूख खान पर बिहार के पूर्णिया व्यवहार न्यायालय में धोखाधड़ी और ठगी का मुकदमा दर्ज हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के गढ़बनैली गांव के रहने वाले अब्दुल गफ्फार ने कोलकाता की फाइनांस कंपनी प्रयाग ग्रुप के डाइरेक्टर वासुदेव बागची और उसके परिवार के अलावा शाहरूख खान पर भी के दर्ज कराया है। अब्दुल के मुताबिक प्रयास ग्रुप नाम के चिट-फंड फाइनांस कंपनी में इलाके के हजारों लोगों ने रुपए जमा किए और उन्हें अधिक लाभ मिलने का झांसा दिया गया। बाद में उस कंपनी ने अपना कारोबार समेट लिए और बंद हो गई। इससे गफ्फार और बहुत सारे लोगों के करोड़ों रुपए फंस गए।
प्रयाग ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर थे शाहरूख
पीड़ित का कहना है कि पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में फिल्म सिटी में शाहरूख खान ने कहा था कि प्रयाग कंपनी में आपलोग पैसे जमा कर सकते हैं। यह ग्रुप विश्वसनीय है और वह इसके ब्रांड एंबेसडर हैं। शाहरूख के कहने के बाद कंपनी पर विश्वास हो गया और उनलोगों ने अपनी जमा पूंजी प्रयाग फाइनांस कंपनी में जमा की। शाहरूख को कंपनी के साथ जुड़े होने से उन्हें कंपनी पर पूरा विश्वास हो गया, लेकिन कंपनी ने उन्हें धोखा दिया और उनके पैसे लेकर भाग गई।
धोखाधड़ी का मुकदमा
इस मामले को लेकर पीड़ित ने कोर्ट में शाहरूख के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बादशाह खान पर मुकदमा दर्ज करने की बात आग की तरह पूर्णिया शहर में फैल गई है। लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं जारी है। प्रयाग फाइनेंस कंपनी में सीमांचल के हजारों लोगों ने पैसा जमा किया है। चिट-फंड कंपनियों पर सवाल उठने के बाद यह  कंपनी पैसा के साथ कार्यालय बंद कर वहां से चली गई। सीमांचल के हजारों लोगों का पैसा इस कंपनी में फंसा हुआ है।
भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी पर भी हुआ है केस
वहीं दूसरी ओर भाजपा सांसद मनोज तिवारी पर गुरुवार को पटना के गांधी मैदान थाने में धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एक महिला ने गांधी मैदान थाने में केस दर्ज कराया। मनोज तिवारी वास्तु बिहार के ब्रांड एबेंसडर हैं।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com