सीवान में दो लाख के लिए दहेज लोभियों ने जहर देकर मार डाला

dowry in siwanमृतका के पिता ने दामाद सहित छ: लोगो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की
मामला एमएचनगर के डेरा रॉय के बंगरा का
हसनपुरा(सीवान): एमएचनगर थानाक्षेत्र के डेरा रॉय के बंगरा में दहेजलोभियो द्वारा दहेज में 2 लाख नहीं मिलने के कारण नवविवाहिता को जहर देकर मार डालने का मामला प्रकाश में आया है। घटना पिछले 05 फरवरी की है। इस मामले में छपरा(सारण) के रसूलपुर थानाक्षेत्र के डोहर गाँव निवासी हरेराम सिंह ने एमएचनगर थाने में अवेदन देकर दामाद शैलेन्द्र सिंह सहित छ: लोगो को आरोपित करते हुए कहा है की मेरी पुत्री सावित्री की शादी वर्ष 2010 में 16 जुलाई को सामर्थ के मुताबिक हिन्दू रीती रिवाज से स्थानीय थाने के डेरा रॉय के बंगरा निवासी ध्रुव सिंह के 26 वर्षीय पुत्र शैलेन्द्र सिंह उर्फ टुनटुन सिंह के साथ सम्पन्न हुई थी। शादी के बाद एक साल तक हमारी पुत्री को उसके ससुराल वालो ने ठीक-ठाक से रखा। परंतु उसके बाद दामाद को विदेश भेजने व पुत्री की शादी के वास्ते 2 लाख रुपए की डिमांड मुझसे करने लगे। असमर्थता जताने पर दहेज की मांग करते हुए मेरी पुत्री को बार-बार प्रताड़ित करने लगे।इसी बिच 05 फरवरी को मेरे एक रिश्तेदार का फोन आया की आप की बेटी की तबियत खराब है और वो एकमा के एक हॉस्पिटल में भर्ती है।सुचना पर जब मैं एकमा के एक हॉस्पिटल में पंहुचा तो वहा मेरी पुत्री की स्थिति खराब थी वह अचेत अवस्था में थी तथा उसका शरीर काला पड़ चूका था।वहा से डा0 ने पटना ले जाने को कहा जहाँ उसकी मौत हो गई। इस बिच हमलोगों को बिना बताए मेरी पुत्री का अंतिम संस्कार कर दिया गया।
मृतका के पिता श्री सिंह ने इस मामले में पति समेत 06 लोगो को आरोपित किया है।जिसमे पति शैलेन्द्र सिंह उर्फ टुनटुन सिंहह्य, ससुर धुर्व सिंह, चचेरे ससुर रामप्रवेश सिंह,सास प्रभा देवी, ननद शीला कुमारी तथा देवर सोनू कुमार शामिल है।इस बाबत स्थानीय थानाध्यक्ष कुमार रजनीकांत ने बताया की प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।
शादी के नियत से नाबालिग छात्रा का अपहरण
हसनपुरा(सीवान): एमएचनगर थानाक्षेत्र के गोपी-पतियाव गांव में पिछले 13 फरवरी की मध्य रात्रि गाँव के ही तीन लोगो द्वारा शादी की नियत से बहला- फुसला कर 16 वर्षीय इण्टर की छात्रा के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है।इस मामले में अपहृता की माँ गायत्री देवी जौजे नन्द जी साह द्वारा स्थानीय थाने में आवेदन दे गांव के ही वोकिल सिंह के 20 वर्षीय पुत्र छोटू सिंह सहित उसकी माँ व बहन को नामजद कर कहा है की 13 फरवरी की मध्य रात्रि उक्त लोगो द्वारा शादी की नियत से बहला-फुसला कर अपहरण कर लिया गया।काफी खोजबीन करने पर मेरी पुत्री जब नहीं मिली तो कुछ लोगो से पता चला की छोटू सिंह सहित अन्य ने शादी की नियत से मेरी पुत्री का अपहरण कर लिया है।जब मैं छोटू सिंह के घर पहुची तो उसके घरवालो ने गाली-गलौज करते हुए मारने पीटने की धमकी दी।इस बाबत थानाध्यक् कुमार रजनीकांत ने कहा की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।






Related News

  • 20 रुपये में अनमोल जिंदगी का सौदा !
  • जंगल व पहाड़ के ठिकाने से बिहार की राजनीति व हथियार के काले धंधे में पांव पसारने की कोशिश
  • बिहार में पोर्न इंडस्ट्री ने पसारे पांव!
  • Vuln!! Path it now!!
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का गोपालगंज कनेक्शन ?
  • रिश्तों के खून से लिखी जा रही बर्बादी की कहानी
  • काजू फैक्ट्री की आड़ में चल रहा था नकली शराब का धंधा
  • बिहार में बेटा और पत्नी के साथ मिल कर छापता था नकली नोट
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com