बेगूसराय में अपराधियों ने वार्ड सदस्य की हत्या पीट-पीटकर बड़ी निर्ममता पूर्वक कर दी।

■ घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बूढ़ी गंडक नदी के मिर्जापुर बांध के ऊपर बीती रात की है, जहाँ सुबह में मृतक का शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गया।

बिहार बेगूसराय (पत्रकार नंद किशोर सिंह) की रिपोर्ट :-

बेगूसराय में अपराधियों ने एक वार्ड सदस्य की हत्या उसके घर सै फोन पर बुलाकर बड़ी बेरहमी ढ़ंग से निर्ममता पूर्वक पीट पीट कर हत्या कर मौत की नींद सुला दी। घटना बीती देर रात की है। घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बूढ़ी गंडक नदी मिर्जापुर बांध के ऊपर बीती रात घटी है ।मृतक बरियारपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 3 गाँव निबासी राजेंद्र चौधरी का पुत्र वार्ड सदसय अजीत कुमार (25) वर्ष बताया जाता है।

वार्ड सदस्य अजीत कुमार को बीती रात किसी अनजान व्यक्ति ने उसके मोबाईल फोन पर घंटी कर ढूढ़ी गंडक नदी मिर्जापुर बाँध के पास रात्रि में लगभग 9:30 बजे में बुलाया। जहां अपराधियों ने अजीत कुमार की हत्या पहले बेरहमी ढंग से निर्मम पिटाई किया,उसके बाद मृतक के शव को देखने से लगता है कि वार्ड सदस्य अजीन ने अपराधी के हाथ से भागने को लेकर दोनो के बीच बहुत देर तक उठम पटकी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। वही अपराधी से हाथ छुड़ाकर भागने के क्रम में उसक बाँयेे जांघ में अपराधी ने गोली मारकर उसे घायल कर गिराया । फिर उसके शरीर पर कई जगह चाकू गोद कर उसकी हत्या कर दी । जिसके कारण मृतक के शरीर में चाकू गोदने के कई जगह जख्म के निशान झलक.रहे हैं। मृतक के दोनो आंखो के पास भी चाकू गोदने के जख्म के निशान दिख रहे हैं।
. मृतक अजीत कुमार अविवाहित और अपने दो भाईयों में सबसे छोटा भाई था। घटना की सूचना शुक्रवार की सुबह मिलते ही खोदावंदपुर थाना अध्यक्ष रंजन कुमार अपने सशस्त्र पुलिस बल के साथ मिर्जापुर बांध घटनास्थल के पास पहूँचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस घटना क बाद गहन छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष ने घटना के संबंध में पूछने पर बताया कि वार्ड सदस्य की हत्या क्यों की गई ।इसका फिलहाल खुलासा कुछ नहीं हुआ है। मृतक के मोबाइल का कॉल डिटेल के आधार पर अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।
घटना की जानकारी सुबह में मिलते ही मृतक के बूढ़े ,माता पिता का रो-रोकर हाल बुरा है। मृतक की मां यह बोल रही थी कि बेटा के लिए हमने खान में रात्रि में मछली और रोटी बनाई थी। लेकिन अपराधियों ने उसको फोन से बुलाकर बिना खाए ही मेरे बेटे की हत्या पीट-पीटकर और गोली मारकर अपराधियों ने मिलकर कर दी। कहा ,फिलहाल मेरे बेटा का किसी से कोई ऐसा दुश्मनी गांव में नहीं था।






Related News

  • डीएम ने स्वीकारा मुकेश पांडे का आग्रह
  • उडान योजना की दूसरी सूची में आएगा साबेया का नाम
  • वर्षा की धमक से धधाये घूसखोर, कामचोर सहमे
  • दिवंगत महारानी की जयंती पर हथुआ महाराज ने पब्लिक को परोसा भोजन
  • गोपालगंज में ऐसा फर्जीवाडा, बाप से बडा निकला बेटा
  • गोपालगंज में पति ने खटिया के पाया से पीटकर मार डाला
  • बिहार में सपना चौधरी का डांस देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में 1 की मौत कई घायल
  • हथुवा की बस स्टैंड नाले की समस्या को लेकर विधायक से मिले युवा
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com