एसएससी घोटाले के खिलाफ आइसा का आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन

युवाओ के सपनों को नीलाम कर रही है मोदी सरकार -आइसा

छात्र संगठन आइसा ने सोमवार को एसएससी घोटाले के खिलाफ किया आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन छात्रों का जत्था जिला संयोजक अविनाश कुमार के नेतृव में आम्बेडकर चौक स्थित जिला कार्यालय से निकल कचहरी रोड, नगर थाना , नगरपालिका चौक होते हुए कैंटीन चौक पहुँच प्रदर्शन में तब्दील हो गया इस बीच छात्र एसएससी परीक्षा घोटाला क्यों मोदी सरकार जबाब दो , घोटाले की सीबीआई से जांच कराओ , छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नही चलेगा जैसे नारे लगा रहे थे ।
मौके पर छात्रों को संबोधित करते हुए आइसा के राज्य सह सचिव वतन कुमार ने कहा एसएससी घोटाला के खिलाफ लगातार आंदोलन चल रही है हजारों छात्र-छात्राए एसएससी घोटाले की सीबीआई जाँच की मांग को लेकर एक हप्ते से एसएससी कार्यालय दिल्ली को दिन रात घेर रखा है ।
छात्रों के पास पेपर लीक और धाँधली के सारे सुबूत हैं। लेकिन सरकार उनकी बात मानने को तैयार नही है
आइसा शुरुवाती दिनों से ही इस आंदोलन मे शरीक है और छात्रों के साथ खड़ा है । होली के दिन भी दिल्ली के सड़क पे छात्र आंदोलन कर रहे थे लेकिन मोदी सरकार इस पर अब तक कोई पहल नही किया है एक तो सालाना दो करोड़ नौकरिया देने के नाम पर आई इस सरकार में नौकरी नही मिल रही है दूसरी तरफ जो थोड़ी बहुत रोजगार आता है वह भी घोटाला की भेंट चढ़ जाता है एक साल पहले बिहार मे बीएससी घोटाला हुआ था जिसमे बड़े बड़े अधिकारी मिले थे जो आज तक जेल मे है फिर अब केंद्रीय एसएस सी घोटाला सामने है शुरू से जो मामला सामने दिख रहा है इसमे भी बड़े पदाधिकारी और राज्य नेता लोग शामिल है ऑनलाईन परीक्षा मे प्रश्न पत्र लिक हो जाना यह सीधे छात्रों के भविष्य पर हमला है .आइसा के राज्य परिषद सदस्य अभिषेक आनंद ने कहा एसएससी की परीक्षाओं में व्यापम के पैटर्न पर घोटाले हुए है पटना और भोपाल में परीक्षा में धाँधली हुई ये आयोग भी स्वीकारता है । एसएससी ने एक तरह से सभी परीक्षाओं का ‘रेट’ फ़िक्स कर रखा है। इसका शिकार वो गरीब व मेहनती छात्र हुए हैं जो पैसा न दे सकें ! अब जब छात्र धरने पर बैठे है तो उनकी बात सुनने के बजाय आंदोलनकारी छात्रों को प्रताड़ित कर रही है सरकार… मोदी सरकार पूरी तरह से बेशर्म होकर धरना स्थल के समीप वाले मेट्रो स्टेशन और धरना स्थल के पास सभी पब्लिक टॉयलेट बंद करवा दिया है.. इस छात्र विरोधी रवैये को आइसा कतई बर्दस्त नही करेगी 6 फरवरी मंगलवार के दिन आइसा पुरे बिहार में रेल-रोड जाम करेगी मौके पर छात्र नेता कन्हैया कुमार,राहुल शुभम,राजा,राजीव,अंकुश, अंकित , शहीद दर्जनों छात्र उपस्थित थे ।






Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com